वाजपेयी की कविता याद कर CM भजनलाल शर्मा ने बताया कितना है कार्यकताओं पर 'अटल भरोसा'!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2027769

वाजपेयी की कविता याद कर CM भजनलाल शर्मा ने बताया कितना है कार्यकताओं पर 'अटल भरोसा'!

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि राजनीति का ऐसा आजाद शत्रु जिसने में केवल देश बल्कि विदेश में भी अपनी संस्कृति के छाप छोड़ी. सुशासन दिवस पर कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं. भजनलाल शर्मा ने कहा कि आज ऐसे व्यक्तित्व का जन्मदिन मना रहे हैं.

वाजपेयी की कविता याद कर CM भजनलाल शर्मा ने बताया कितना है कार्यकताओं पर 'अटल भरोसा'!

Bhajanlal Sharma: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि राजनीति का ऐसा आजाद शत्रु जिसने में केवल देश बल्कि विदेश में भी अपनी संस्कृति के छाप छोड़ी. सुशासन दिवस पर कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं.

भजनलाल शर्मा ने कहा कि आज ऐसे व्यक्तित्व का जन्मदिन मना रहे हैं. हमेशा 25 दिसंबर को सुशासन दिवस के रूप में मनाते हैं. वाजपेई ने अपने जीवन काल में हमेशा संघर्षों से मुकाबला किया. राजनीतिक विरोधी में चुटकुले लेने पर कहा था कि हमारा राजनीतिक दल दिनों दिन बढ़ रहा है हमारे को यह सफलता मिली है ऐसे ही नहीं मिली.

 

अटल बिहारी वाजपेई की कविता से की अपनी बात समाप्त

हम जनता के बीच गए हैं 12 महीने 365 दिन हमारे कार्यकर्ता ने जनता के बीच जाकर काम किया है. हमारा कार्यकर्ता जनता के बीच सेवा की भावना से जाता है इसीलिए सबसे बड़ा  राजनीतिक दल बने हैं. हमारा कार्यकर्ता और राजनीतिक दलों से अलग है. दो सीट आने पर उन्होंने कहा था कि आज हम पर हंस रहे हो लोग आप पर हसेंगे. भारतीय जनता पार्टी सत्ता में आएगी तो देश की सेवा करेगी उन्हें अपने विचार और कार्यकर्ता पर भरोसा था.

आपको बता दें कि सुशासन दिवस हर साल 25 दिसंबर को मनाया जाता है. इस दिन को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के रूप में मनाया जाता है. साल 2014 में, सरकार में जवाबदेही के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए सुशासन दिवस की स्थापना की गई थी.

यह भी पढ़ेंः - 

सर्दी में रोज खाएं 1 खुबानी का लड्डू, मोटापा होगा कंट्रोल!

बच्चों को क्यों होती है लो ब्लड प्रेशर की दिक्कत?

Trending news