प्रतापगढ़ : कृषि उपज मंडी में शादियों के कारण जिंसों में आई गिरावट, प्रशासन कर रहा है कठनाई का सामना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2212528

प्रतापगढ़ : कृषि उपज मंडी में शादियों के कारण जिंसों में आई गिरावट, प्रशासन कर रहा है कठनाई का सामना

pratapgarh News: प्रतापगढ़ कृषि उपज मंडी में भी शादियों का प्रभाव महसूस किया जा सकता है. बड़ी संख्या में लोगों के अवकाश के कारण कृषि उपज मंडी में एक सुनसान दृश्य दिखाई दे रहा है. 

pratapgarh news

pratapgarh News: प्रतापगढ़ कृषि उपज मंडी में भी शादियों का प्रभाव महसूस किया जा सकता है. बड़ी संख्या में लोगों के अवकाश के कारण कृषि उपज मंडी में एक सुनसान दृश्य दिखाई दे रहा है. अवकाश के बाद कुछ दिनों तक, मंडी में जिंसों की भारी आपूर्ति हो रही थी, जिससे मंडी प्रशासन को भी कठिनाई का सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: हनुमान बेनीवाल बोले-मोदी के अहंकार के खिलाफ पड़ेंगे वोट

कृषि उपज मंडी के सचिव जवाहरलाल नगर ने बताया कि बड़ी संख्या में शादियों के कारण मंडी में जिंसों की आपूर्ति में गिरावट आई है. तीन-चार दिन पहले, मंडी में 8 से 10 हजार बोरियों में अलग-अलग जिंसों की भारी आपूर्ति थी, लेकिन अब यह कम हो गया है. उन्होंने यह भी बताया कि लहसुन की आपूर्ति में भी कमी दिखाई दे रही है.

उन्होंने कहा कि शादी विवाह की संख्या कम होने के साथ ही फिर से मंडी में जिंसों की आपूर्ति में वृद्धि होगी. वर्तमान में, मंडी में गेहूं, चना, सरसों, मेथी, और अलसी जैसी कई उत्पादों की आपूर्ति हो रही है.

यह भी पढ़ें: Top 10 Rajasthan News: राजस्थान में 1 बजे तक हुआ 33.73% मतदान, 40.72% के साथ गंगानगर अव्वल, जयपुर में 32% से ज्यादा मतदान..!! पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Trending news