Pratapgarh News: जिले में बढ़ रहा चड्डी धारी चोर गिरोह का आतंक, अतरंगी ढंग से दे रहे वारदातों को अंजाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2249680

Pratapgarh News: जिले में बढ़ रहा चड्डी धारी चोर गिरोह का आतंक, अतरंगी ढंग से दे रहे वारदातों को अंजाम

Pratapgarh News: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में चड्डी धारी चोर गिरोह का एक सदस्य भेरुजी गली में एक घर में चोरी करते कैमरे में कैद हुआ है. ऐसे में पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपी को पकड़ने का प्रयास कर रही है. 

 

Pratapgarh News Zee Rajasthan

Rajasthan News: प्रतापगढ़ में चड्डी धारी चोर गिरोह का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है. शरीर पर विशेष प्रकार का तेल लगाकर केवल चड्डी पहने हुए यह चोर रात को वारदात को अंजाम देते हैं. फिर एक जगह चड्डी धारी चोरों की करतूत सीसीटीवी में कैद हुई है. चड्डी धारी गिरोह के लोगों ने कई मकानों पर चोरी की वारदातें की है. 

बचने के लिए शरीर पर लगाते हैं तेल 
दरअसल, प्रतापगढ़ शहर में बीते कुछ दिनों से चड्डी धारी चोर गिरोह सक्रिय है. चार दिन पहले शहर के धोबी चौक में अपने घर के बाहर सो रही महिलाओं के गले से इन्होंने चेन निकालने का प्रयास किया, लेकिन यह सफल नहीं हो पाए. इस दौरान महिलाओं द्वारा इनको पकड़ने का प्रयास भी किया गया, लेकिन शरीर पर तेल लगा होने की वजह से यह भाग निकले. इसी तरह दो दिन पहले भेरुजी गली में दयाल पालीवाल के मकान में पाइप के सहारे चढ़कर इस गिरोह के एक सदस्य ने पर्स चोरी किया, जिसमें 15 सो रुपए थे.

वारदात को अंजाम देता चोर कैमरे में कैद 
एक चड्डी धारी चोर भेरुजी गली में गोविंद सोनी के मकान में चढ़कर मोबाइल चोरी किया और बड़े इत्मीनान के साथ रवाना हो गया. वारदात को अंजाम देते हुए यह चोर सीसीटीवी में कैद हो गया. छोटी मोटी चोरियां होने से कुछ लोगों ने तो पुलिस को सूचना भी नहीं दी. मामले के सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस अब इनमें दिखाई दे रहे हुलिये के आधार पर इस चोर की तलाश कर रही है. हालांकि, सीसीटीवी में एक ही चोर नजर आ रहा है, लेकिन अंदेशा जताया जा रहा है कि इस गिरोह में और भी लोग शामिल है.

रिपोर्टर- हितेष उपाध्याय

ये भी पढ़ें- Railway News: अब कहीं से भी बुक कर सकेंगे जनरल टिकट, रेलवे ने खत्म की दूरी सीमा

Trending news