Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन बाइक सवार जख्मी, इलाज जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2227281

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन बाइक सवार जख्मी, इलाज जारी

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में दो अलग-अलग जगहों पर सड़क हादसे हुए हैं, बात दें इस एक्सीडेंट में तीन बाइक सवार जख्मी हुए हैं,  घायलों का इलाज जारी है.

प्रतापगढ़ में दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन बाइक सवार जख्मी.

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में आज दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन बाइक सवार व्यक्ति जख्मी हो गए ,जिन्हें 108 एंबुलेंस से प्रतापगढ़ के जिला चिकित्सालय लाया गया.तीनों घायलों का फिलहाल उपचार जारी है.

उपचार के लिए भर्ती कराया गया है

मिली जानकारी के अनुसार बेलारी निवासी मंगल और महावीर अपने गांव से बारात में सीमलाखेड़ा गए थे. वापसी में बाइक से लौटते समय चुपना गांव के पास बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई. हादसे में दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए ,सूचना पर पहुंची 108 एंबुलेंस की मदद से दोनों को प्रतापगढ़ के जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है.

 बाइक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई

इसी तरह दूसरे मामले में भूआसिया निवासी मन्नालाल मेघवाल आवश्यक कार्य से अपने गांव से प्रतापगढ़ की ओर आ रहा था तभी बाईपास के समीप बाइक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई.

चिकित्सालय में उपचार जारी है

हादसे में मन्नालाल गंभीर रूप से जख्मी हो गया.यहां से गुजर रहे राहगीरों ने 108 एंबुलेंस को सूचना दी.मौके पर पहुंची एंबुलेंस से घायल मन्नालाल को जिला चिकित्सालय लाया गया.फिलहाल हादसों में घायल तीनों व्यक्तियों का जिला चिकित्सालय में उपचार जारी है.

झाड़ियां में लगी अचानक आग

प्रतापगढ़ शहर के बांसवाड़ा रोड स्थित सर्किट हाउस के पास झाड़ियां में अचानक आग लगने से अफरा तफरी मच गई. आग लगने के कारण सड़क किनारे वन विभाग की ओर से लगाए गए कहीं पेड़ पौधे जलकर राख हो गए. आग इतनी भयंकर हो गई की आग के लपेटे हवा के साथ तेजी से उठने लगी.

आग पर काबू पाया..

 वहां, से गुजर रहे राहगीरों ने आग की सूचना नगरपरिषद फायर ब्रिगेड को दी.सूचना पर फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया.आग लगने की समय पर सूचना मिलने के कारण आग पर तुरंत काबू पा लिया गया नहीं तो कोई बड़ी घटना हो सकती थी. हालांकि आग लगने का कारण फिलहाल सामने नहीं आया है.

Reporter-  Hitesh Upadhyay

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा को कांग्रेस ने बनाया प्रत्याशी, पंजाब के गुरदासपुर से लड़ेंगे चुनाव, पढ़ें बड़ी खबरें

 

Trending news