Pratapgarh: कुख्यात बदमाश रफीक पठान 9 दिन के पुलिस रिमांड पर, तीन राज्यों के वांटेड लिस्ट में है शामिल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2237144

Pratapgarh: कुख्यात बदमाश रफीक पठान 9 दिन के पुलिस रिमांड पर, तीन राज्यों के वांटेड लिस्ट में है शामिल

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किए गए कुख्यात बदमाश रफीक पठान को सोमवार को अदालत में पेश किया. रफीक पठान अपने गांव अखेपुर आया हुआ है. इसके बाद एसपी लक्ष्मण दास के निर्देशन में विशेष टीम ने उन्हें गिरफ्तार किया. 

Pratapgarh News

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किए गए कुख्यात बदमाश रफीक पठान को सोमवार को अदालत में पेश किया. उसे 9 दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है. पठान की आपराधिक पृष्ठभूमि को देखते हुए अदालत ने हथकड़ी लगाने की अनुमति दी थी.

कोतवाली थाना अधिकारी मिश्रीलाल चौहान ने बताया कि मुखबिरों के जरिए सूचना मिली थी कि रफीक पठान अपने गांव अखेपुर आया हुआ है. इसके बाद एसपी लक्ष्मण दास के निर्देशन में विशेष टीम ने उन्हें गिरफ्तार किया. चौहान ने आगे बताया कि पठान पर 15 से ज्यादा संगीन आपराधिक मामले दर्ज हैं.

राजस्थान, मध्य प्रदेश और गुजरात के विभिन्न थानों में इस पर जानलेवा हमले, हथियार तस्करी, मादक पदार्थ तस्करी, राज कार्य में बाधा, गोवंश अधिनियम सहित कई मामले दर्ज हैं. प्रतापगढ़ पुलिस ने उन्हें 25,000 रुपए का इनाम घोषित किया था, जबकि मध्य प्रदेश पुलिस ने 11,000 रुपए का इनाम घोषित किया था. जोधपुर पुलिस ने भी मादक पदार्थ तस्करी के मामले में उस पर 1,000 रुपए का इनाम घोषित किया है.

पुलिस ने बताया कि पठान को 8 सालों से तलाश किया जा रहा था. अब उसे न्यायिक प्रक्रिया के तहत उस पर सख्ती से कार्रवाई की जा रही है.

Trending news