Rajasthan News: प्रतापगढ़ में मतदान दलों का जिला मुख्यालय पर पहुंचना शुरू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2224532

Rajasthan News: प्रतापगढ़ में मतदान दलों का जिला मुख्यालय पर पहुंचना शुरू

Rajasthan News: प्रतापगढ़ जिले की धरियावद और प्रतापगढ़ विधानसभा क्षेत्र के 572 मतदान दलों का लोकसभा चुनाव में शांतिपूर्ण मतदान के बाद जिला मुख्यालय पर आना प्रारंभ हो चुका हैं.

Rajasthan News: प्रतापगढ़ में मतदान दलों का जिला मुख्यालय पर पहुंचना शुरू

Pratapgarh News: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान की समाप्ति के पश्चात प्रतापगढ़ में मतदान दलों का जिला मुख्यालय पर पहुंचना शुरू हो चुका है. जिला निर्वाचन अधिकारी डॉक्टर अंजलि राजोरिया एवं पुलिस अधीक्षक लक्ष्मण दास व्यवस्थाओं को लेकर दिशा निर्देश प्रदान करने में जुटे हुए हैं. ईवीएम और मतदान सामग्री के साथ पहुंच रहे मतदान दल इन्हें जमा करवाने की प्रक्रिया में लगे हुए हैं.

सहायक रिटर्निंग अधिकारी राजेश नायक ने बताया कि प्रतापगढ़ जिले की धरियावद और प्रतापगढ़ विधानसभा क्षेत्र के 572 मतदान दलों का लोकसभा चुनाव में शांतिपूर्ण मतदान के बाद जिला मुख्यालय पर आना प्रारंभ हो चुका हैं.शहर के हायर सेकेंडरी स्कूल परिसर में ईवीएम और मतदान सामग्री को जमा करवाया जा रहा है. नायक ने बताया कि जिला निर्वाचन अधिकारी डॉक्टर अंजलि राजोरिया एवं पुलिस अधीक्षक लक्ष्मण दास पूरी व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे हैं.

जिला निर्वाचन अधिकारी डॉक्टर अंजली राजोरिया ने बताया कि सभी मतदान दलों के पहुंचने के पश्चात प्रतापगढ़ विधानसभा क्षेत्र के 274 ईवीएम को कॉरिडोर बनाकर चित्तौड़गढ़ और धरियावद विधानसभा क्षेत्र की 298 ईवीएम को उदयपुर के लिए रवाना किया जाएगा. इस दौरान सशस्त्र बलों के जवान भी वाहनों के साथ सुरक्षा के लिए मौजूद रहेंगे. गौरतलब है कि प्रतापगढ़ जिले की धरियावद विधानसभा सीट उदयपुर लोकसभा क्षेत्र तथा प्रतापगढ़ विधानसभा सीट चित्तौड़गढ़ संसदीय सीट के अंतर्गत आती है. मतदान के शांतिपूर्ण संपन्न हो जाने के बाद प्रशासन और पुलिस ने राहत की सांस ली है.

Trending news