Rajsamand Crime News:12वीं की छात्रा को भगा ले जाने का मामला, आरोपी शिक्षक इंद्रजीत सिंह सस्पेंड
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2248273

Rajsamand Crime News:12वीं की छात्रा को भगा ले जाने का मामला, आरोपी शिक्षक इंद्रजीत सिंह सस्पेंड

Rajsamand Crime News:राजस्थान के राजसमंद के आमेट में स्थित दोवड़ा गांव की एक सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली 12वीं की छात्रा उसी स्कूल के शिक्षक के साथ चली गई.आरोपी शिक्षक इंद्रजीत सिंह को किया गया निलंबित.

Rajsamand Crime News

Rajsamand Crime News:राजस्थान के राजसमंद के आमेट में स्थित दोवड़ा गांव की एक सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली 12वीं की छात्रा उसी स्कूल के शिक्षक के साथ चली गई. जब इसके बारे में परिजनों को पता चला, तो तत्काल पुलिस थाने में नामजद शिक्षक के खिलाफ रिपोर्ट दी.

ऐसे में ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया. तो वहीं मौके पर पुलिस व प्रशासन ने ग्रामीणों से समझाइश की. तो वहीं दूसरी तरफ शिक्षक के साथ भागी छात्रा राजसमंद जिला मुख्यालय पहुंच गई. और जिला पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी के समक्ष पेश होकर हाईकोर्ट का आदेश बताते हुए पुलिस सुरक्षा दिलाने की मांग उठाई है. 

इस पूरे मामले को लेकर अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक महेंद्र पारीक ने बताया कि एक छात्रा जिला पुलिस अधीक्षक के समक्ष पेश हुई, जिसने परिवाद के साथ हाईकोर्ट का आदेश संलग्न कर रखा था. छात्रा ने पुलिस सुरक्षा दिलाने की मांग उठाई है. बता दें कि यह छात्रा आमेट के दोवड़ा स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल में 12वीं की छात्रा है. जो उसी स्कूल में अध्यापक इन्द्रजीत सिंह के साथ चली गई. 

उसके बाद परिजन व ग्रामीण उग्र हो गए और स्कूल पहुंचकर धरना दे दिया और आरोपित शिक्षक को तत्काल निलंबित करते हुए छात्रा को परिजनों के पास लाने की मांग की. इस बीच यह छात्रा राजसमंद पहुंच गई और एसपी के समक्ष पेश होकर पुलिस सुरक्षा मांगी है.

वहीं दूसरी तरफ आरोपी शिक्षक इंद्रजीत सिंह को किया गया निलंबित.निलंबन काल के दौरान मुख्यालय रहेगा खैराबाद.कार्यालय निदेशक माध्यमिक शिक्षा, राजस्थान,बीकानेर से आदेश जारी.

यह भी पढ़ें:पुलिस अधिकारी से नेता बने दामोदर गुर्जर की राजसमंद में कितनी धाक? जानिए सोशल स्कोर

Trending news