Sawai madhopur Accident News:खेत में चारा भरते समय ट्रैक्टर ने मजदूर को मारी टक्कर,अस्पताल में मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2182484

Sawai madhopur Accident News:खेत में चारा भरते समय ट्रैक्टर ने मजदूर को मारी टक्कर,अस्पताल में मौत

Sawai madhopur Accident News:राजस्थान के बौंली थाना क्षेत्र में चारा भरते समय ट्रैक्टर की टक्कर से एक मजदूर की मौत का मामला सामने आया है.मजदूर का शव सीएचसी बौंली की मोर्चरी में रखवाया गया.

Sawai madhopur Accident News

Sawai madhopur Accident News:राजस्थान के बौंली थाना क्षेत्र में चारा भरते समय ट्रैक्टर की टक्कर से एक मजदूर की मौत का मामला सामने आया है.मजदूर का शव सीएचसी बौंली की मोर्चरी में रखवाया गया.सूचना पर बौंली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. घटना बौली थाना क्षेत्र के कोड्याई इलाके में घटित हुई.

बौंली थाना एएसआई रामबाबू गुर्जर ने बताया की परिजनों की सूचना पर वह मौका स्थल पर पहुंचे. कोड्याई गांव स्थित खेत पर 27 वर्षीय रमेश पुत्र प्रहलाद गुर्जर निवासी खेड़ा की ढाणी,उदगांव,थाना मित्रपुरा का शव पड़ा हुआ था.जिसे सीएचसी बौंली लाया गया.जहां चिकित्सकों ने रमेश गुर्जर की मौत की औपचारिक पुष्टि की.शव को सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया गया.

परिजनों के मुताबिक रमेश गुर्जर मजदूरी का कार्य करता था. वह कल रात कोड्याई गांव में एक खेत में चारा भरने के लिए गया हुआ था.खेत पर दो ट्रैक्टर लगे हुए थे. एक ट्रैक्टर में चारा भरने के बाद पीछे से आ रहे ट्रैक्टर चालक की लापरवाही से ट्रैक्टर ने रमेश को टक्कर मार दी.जिससे वह गंभीर घायल हो गया और उसकी मौत हो गई. 

थाना पुलिस ने पंचनामा कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.एसएचओ अवतार सिंह के मुताबिक परिजनों से रिपोर्ट आने के बाद नियम अनुसार कार्यवाही की जाएगी.गौरतलब है मृतक रमेश गुर्जर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के साथ-साथ मजदूरी भी करता था.चार भाई बहनों में वह सबसे छोटा था और अविवाहित था. रमेश गुर्जर की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था. जानकारी मिलने के बाद क्षेत्र के कई ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिजनों को ढ़ाढस बंधाया.

यह भी पढ़ें:राजस्थान मेडिकल काउंसिल का बड़ा फैसला,अनएथिकल प्रैक्टिस करने वाले डॉक्टरों के नाम होंगे सार्वजनिक

Trending news