बागेश्वर सरकार बोले- एक तरफ खाटूश्याम तो दूसरी तरफ सालासर बालाजी है और जीणमाता तो इस जिले की ही
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1852909

बागेश्वर सरकार बोले- एक तरफ खाटूश्याम तो दूसरी तरफ सालासर बालाजी है और जीणमाता तो इस जिले की ही

Dhirendra Shashtri in SIkar : धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि सनातन पर उंगली उठाने वाले और मंदिरों को दुकान बताने वाले और बड़ी-बड़ी पोल खोलने वाले आए, लेकिन मैंने सबके मुंह बंद कर दिए. मैंने तो विदेशों में भी जाकर हिंदू राष्ट्र की घोषणा कर दी. 

बागेश्वर सरकार बोले-  एक तरफ खाटूश्याम तो दूसरी तरफ सालासर बालाजी है और जीणमाता तो इस जिले की ही

Dhirendra Shashtri in SIkar : बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री आज सीकर आए. धीरेंद्र शास्त्री आज सीकर के तारपुरा हवाई पट्टी पर चार्टर प्लेन से पहुंचे जहां पर उनके हजारों की संख्या में समर्थक पहुंचे और उनका गर्म जोशी के साथ स्वागत किया. इसके बाद धीरेंद्र शास्त्री सीकर पहुंचे. सीकर में उन्होंने रोड शो किया. रोड शो करने के बाद में पास कहारों की ढाणी में सत्संग स्थल पर पहुंचे और सत्संग और कीर्तन का आयोजन किया. धीरेंद्र शास्त्री को देखने के लिए और उनको नतमस्तक होने के लिए और उनका अभिवादन करने के लिए सीकर के वासियों ने पलक पांवड़े बिछा दिए. जगह-जगह धीरेंद्र शास्त्री का स्वागत किया ग.या धीरेंद्र शास्त्री ने कहारों की ढाणी में दिव्या दरबार भी सजाया है. जिसमें लाखों की संख्या में लोग शामिल हुए हैं सुरक्षा के पुख्ता इंतजार किए गए हैं.

सीकर में बागेश्वर सरकार यानी धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि सीकर के लोग कितने भाग्यशाली है कि यहां एक तरफ खाटूश्याम तो दूसरी तरफ सालासर बालाजी है और जीणमाता तो इस जिले की ही हैं. न चांद की चाहत, न तारों की फरमाइश, हर पल तू मेरे साथ रहे बस यही मेरी ख्वाहिश. मैं तीसरी बार सीकर आया हूं. मैंने सोचा था कि सीकर में ज्यादा लोग नहीं होंगे, लेकिन यहां रोड शो के दौरान खड़े-खड़े कमर टूट गई. बड़ी मुश्किल से यहां तक पहुंच पाए.

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि सनातन पर उंगली उठाने वाले और मंदिरों को दुकान बताने वाले और बड़ी-बड़ी पोल खोलने वाले आए, लेकिन मैंने सबके मुंह बंद कर दिए. मैंने तो विदेशों में भी जाकर हिंदू राष्ट्र की घोषणा कर दी. अंग्रेज भी सीताराम कह रहे हैं. वहां जब अंग्रेजों ने मुझे रोका तो मैंने कह दिया कि काफिरों मुझे रोक कर क्या कर लोगे मैंने तो आग लगा दी है. दूसरे मजहब के ताबीजों के चक्कर में मत पड़ो. यहां तो तुम मंदिर, कथा या हनुमान जी को छोड़ दो या फिर हनुमान जी पर ही सब कुछ छोड़ दो.

ये भी पढ़िए-

Rajasthan Politics: हो गया तय, सचिन पायलट राजस्थान की इस विधानसभा सीट से लड़ेंगे चुनाव

Rajasthan Weather Update: किसानों की होगी बल्ले-बल्ले, मौसम विभाग ने बारिश को लेकर जारी किया अलर्ट

Trending news