मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने बोसाना गांव में विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर का किया अवलोकन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2042128

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने बोसाना गांव में विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर का किया अवलोकन

Sikar news:  मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज एक दिवसीय दौरे पर सीकर के धोद विधानसभा क्षेत्र के बोसाना गांव हेलीकॉप्टर से पहुंचे .  बोसाना गांव में विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर का उन्होंने अवलोकन किया मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का सांसद सुमेधानंद सरस्वती भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष श्रवण सिंह बागड़ी, विधायक गोवर्धन वर्मा.

 भजनलाल शर्मा

Sikar news:  मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज एक दिवसीय दौरे पर सीकर के धोद विधानसभा क्षेत्र के बोसाना गांव हेलीकॉप्टर से पहुंचे .  बोसाना गांव में विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर का उन्होंने अवलोकन किया मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का सांसद सुमेधानंद सरस्वती भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष श्रवण सिंह बागड़ी, विधायक गोवर्धन वर्मा. जिला अध्यक्ष पवन मोदी पूर्व विधायक रतन जलधारी भाजपा नेता, भाजपा नेता श्रवण चौधरी पूर्व मंत्री सुभाष महरिया सहित भाजपा के कई नेताओं ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का स्वागत किया .

स्टॉल्स का अवलोकन 
 मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने शिविर में लगी स्टॉल्स का अवलोकन किया तो वहीं लाभार्थियों को उज्ज्वल कार्ड योजना के कार्ड भी वितरित किए . इस मौके पर भजनलाल शर्मा ने कहा कि भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री की यही मंशा है कि सरकार की कल्याणकारी योजना हर गरीब तक पहुंचे इसके लिए विकसित भारत संकल्प यात्रा गांव-गांव ढाणी ढाणी जाकर पात्र लोगों तक सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को पहुंचाने का काम कर रही है .

अधिकारियों से भी आह्वान 
उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं और अधिकारियों से भी आह्वान किया कि सरकार की जितनी भी योजनाएं हैं उनको पात्र अभ्यर्थी तक पहुंचाएं और वंचितों को सरकार की योजनाओं का लाभ दिलाए उन्होंने कहा की भाजपा की सरकार आमजन की सरकार बनी है और हर वर्ग का पूरा ख्याल रखते हुए विकास के बिना किसी भेदभाव के कार्य किए जाएंगे . मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने तत्कालीन कांग्रेस सरकार पर प्रहार भी किया और कहा कि पिछली सरकार में युवाओं के साथ कुठाराघाट किया गया 19 में से 17 पेपर आउट हुए. 

पेपर लीक मामले पर चर्चा 
 लेकिन आज भाजपा की सरकार में ऐसा नहीं होने दिया जाएगा उन्होंने बताया कि जो चुनाव में वायदे किए थे उनका पूरा किया जा रहा है पेपर लीक मामले में एस आइ टी का गठन कर दिया गया है और उसने काम भी शुरू कर दिया है. वहीं धोद विधायक गोवर्धन वर्मा ने धोद क्षेत्र में पानी की समस्या के समाधान के लिए कुंभाराम नहर लिफ्ट योजना का पानी दिलाने इसके अलावा प्याज भंडारण की व्यवस्था करने सहित बोसाना गांव में खेल स्टेडियम और अस्पताल की मांग भी की जिस पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने जल्दी पूरा करने का आश्वासन दिया .

 सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने भी इस मौके पर केंद्र की भाजपा सरकार की और राजस्थान की सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ उठाने का आम जन से आवाहन भी किया और भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि वंचितों तक यह लाभ पहुंचाने के लिए अपनी सकारात्मक भागीदारी निभाएं .

यह भी पढ़ें:राजनीतिक दलों के पदाधिकारियों के साथ बैठक का हुआ आयोजन, उप जिला निर्वाचन अधिकारी रहें मौजूद

Trending news