नीमकाथाना इलाके में 11 हजार केवी लाइन की चपेट में आने से युवक की मौत, लापरवाही का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2220788

नीमकाथाना इलाके में 11 हजार केवी लाइन की चपेट में आने से युवक की मौत, लापरवाही का आरोप

Neemkathana News: नीमकाथाना इलाके में 11 हजार केवी लाइन की चपेट में आने से युवक की मौत के बाद परिजनों में गुस्सा है. बता दें कि गुहाला गांव के डेहरा जोहड़ी की घटना है. ऊपर से गुजर रही हाइटेंशन लाइन से छू जानें से मौत हुई है.

 

शव को रखवाया नीमकाथाना जिला अस्पताल की मोर्चरी में.

Neemkathana News: नीमकाथाना 11 हजार केवी लाइन की चपेट में आने से 30 वर्षीय युवक कैलाश सैनी की मौत हो गई.घटना की सूचना पर सदर पुलिस भी मौके पर पहुंची घटनास्थल का जायजा लिया. शव को नीमकाथाना जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं, परिजनों में विद्युत विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया.

जानकारी के अनुसार मृतक कैलाश सैनी पानी का टैंकर सड़क पर खड़ा कर उसे खाली कर रहा था.वह टैंकर को देखने के लिए उस पर चढ़ा तो ऊपर से गुजर रही हाइटेंशन लाइन से छू गया.

 मामला दर्ज करवाया

 इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. लोगों ने कैलाश को नीमकाथाना के जिला अस्पताल लेकर आए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. ग्रामीणों ने विद्युत विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है.फिर शव लेने से इनकार कर दिया. बाद में परिजनों ने विद्युत विभाग पर लापरवाही का सदर थाने में मामला दर्ज करवाया. 

 मामले की जांच की जा रही है

परिजन शव लेने के लिए राजी हुए, आज शव का पोस्टमार्टम होने के बाद 100 परिजनों को सौंपा गया. सदर थाने के हेड कांस्टेबल सुनील कुमार ने बताया कि करंट लगने से कैलाश की मौत हो गई थी, जिसके बाद उसके शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया था. आज शव का पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा दिया गया. वहीं, परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: सरकार का सैलरी सिस्टम गड़बड़ाया,7 दिन पहले ही कर्मचारियों के खाते में आई सैलरी,सब हैरान

 

Trending news