Sikar News: रंगदारी नहीं देने पर किया जानलेवा हमला, आरोपी को शरण देने वाले 2 लोग गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2243903

Sikar News: रंगदारी नहीं देने पर किया जानलेवा हमला, आरोपी को शरण देने वाले 2 लोग गिरफ्तार

Neemkathana News: नीमकाथाना जिले के श्रीमाधोपुर इलाके के थोई थाना पुलिस ने रंगदारी नहीं देने पर जानलेवा हमले के आरोपी को शरण देने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, अब तक उक्त मामले 5 की गिरफ्तारी हो चुकी है. 

Neemkathana News Zee Rajasthan

Rajasthan News: नीमकाथाना जिले के श्रीमाधोपुर इलाके के थोई थाना पुलिस ने जिला स्पेशल टीम के साथ मिलकर संयुक्त कार्रवाई करते हुए 50 हजार का इनामी बदमाश आजाद गैंग का मुख्य सरगना वांछित आरोपी महेश कुम्भा कला को जानलेवा हमले के मामले में शरण देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिला स्पेशल टीम ने थोई थाना पुलिस के साथ मिलकर डिप्टी उमेश गुप्ता के निर्देशन में संयुक्त कार्रवाई करते हुए दो आरोपी बगड़ियों की ढ़ाणी तन सराय निवासी मानसिंह उर्फ सुरेंद्र जाट तथा ढ़ाणी झालरा तन गोविंदपुरा निवासी सुनिल नटवाड़िया को गिरफ्तार किया है. 

जानें क्या हैं पूरा मामला?
जानकारी के अनुसार अक्टूबर 2023 में मक्खन लाल जागीड़ निवासी प्रीतमपुरी ने थोई थाने पर रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि मक्खन लाल, दौलत राम गोयल, महेन्द्र गोयल नीमकाथाना के पीथमपुरी गांव के पास लगे क्रेसर पर काम करता हूं. उक्त क्रेसर के पास ही खान भी है तथा थोड़ी दूरी पर वजन तुलाई का कांटा लगा हुआ है. रात्रि को क्रेसर मशीन पर अपने साथियों के साथ काम कर रहा था, तभी अचानक ही बाईक पर सवार होकर तीन व्यक्ति आए, जिनमें से एक व्यक्ति क्रेसर से थोड़ी दूरी पर मोटरसाईकिल स्र्टाट रखकर खड़ा हो गया तथा दो व्यक्ति क्रेसर पर मेरे पास आए और मेरे हाथ में एक कागज थमाते हुए कहने लगे कि तेरे क्रेसर मालिक दौलत राम गोयल व महेन्द्र कुमार गोयल को कह देना कि कांटा तुलाई मशीन चालु करने से पहले संदीप सोलेत उर्फ सुखा शुटर निवासी पीथमपुरी से सम्पर्क कर ले तथा पच्चीस लाख रूपये हमें दे दे, नहीं तो तेरे मालिको को जान से खत्म कर देंगे. 

जान से मारने की नियत से की फायरिंग 
वहीं, धमकी देने के बाद उक्त व्यक्ति जोर-जोर से चिल्लाते हुए गाली गलौज करने लगा. चौकीदार ने उक्त व्यक्तियों को गाली गलौज करने से मना किया, तो उक्त व्यक्तियों में से एक व्यक्ति ने पेंट में छुपाकर रखी बंदूक को निकालकर मुझे जान से मारने की नियत से मेरी तरफ बंदूक कर गोली चलाई. मैं तुरंत नीचे की तरफ बैठ गया, तो बंदूक की गोली मेरी खोपड़ी के ऊपर से निकल गई, जिससे मेरी जान बच गई. उक्त ने फिर से पच्चीस लाख रुपये की मांग की व नहीं देने पर खान, क्रेसर कांटा को बंद कर देने व खान क्रेसर व कांटा के मालिक दौलतराम गोयल व महेंद्र कुमार गोयल को जान मारने की धमकी दी. उक्त लोगों ने फिर बंदूक से फायर किया तथा वहां से मोटरसाइकिल पर बैठकर भाग गए. उक्त मामले में पुलिस अब तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भिजवा चुकी है. 

ये भी पढ़ें- Bikaner News: आखातीज पर चाइनीज मांझे ने ढाया कहर, 250 लोग हुए घायल, 2 ICU में भर्ती

Trending news