Neem Ka Thana Crime News:रॉयल्टी कर्मचारी पर बदमाशों ने की फायरिंग,पुलिस ने दर्ज किया मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2215101

Neem Ka Thana Crime News:रॉयल्टी कर्मचारी पर बदमाशों ने की फायरिंग,पुलिस ने दर्ज किया मामला

Neem Ka Thana Crime News:राजस्थान के नीमकाथाना इलाके के लादीकाबास में स्थित तिरुपति धर्मकांटा और रॉयल्टी के कर्मचारी पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी.फायरिंग करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. 

sikar crime news

Neem Ka Thana Crime News:राजस्थान के नीमकाथाना इलाके के लादीकाबास में स्थित तिरुपति धर्मकांटा और रॉयल्टी के कर्मचारी पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी. फायरिंग करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. 

बदमाश मौके से फरार
वहीं कमर्चारी के पैर पर बदमाशों ने गोली मारने का प्रयास किया लेकिन कर्मचारी ने पैर को पीछे हटा लिया.कर्मचारी के पैर पर गोली के छर्रे लगे.वहीं मौके से खाली खोल भी मिले हैं.

रॉयल्टी के कम्प्यूटर ऑपरेटर मुकेश कुमार ने बताया कि 19 अप्रैल देर रात को घर से खाना खाकर पैदल तिरुपति धर्मकाटां पर जा रहा था. कांटे से करीब 100 मीटर पहले पिछे से एक बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश आये जिन्होंने आगे बाइक लगाई और देशी कट्टे से फायर कर दिया. 

कर्मचारी के पैर पर लगे छर्रे
बदमाशों ने पैर के ऊपर फायर किया लेकिन कर्मचारी ने पैर हटा लिया.हथियार से फायर हुए छर्रे जमीन पर लगे जिससे छर्रे उछलकर कर्मचारी के दाहिने पैर पर लगे.बदमाशों ने कर्मचारी को कहा कि तेरे सेठ सुरेश कुमार को कह देना उसने हमारे खिलाफ मुकदमा करवाकर बहुत बड़ी गलती कि है उसका अन्जाम भुगतना पडेगा.

सदर थाने में मामला दर्ज
पीड़ित युवक मुकेश कुमार ने शनिवार 20 अप्रैल को सदर थाने में मामला दर्ज करवाया है.वहीं घटना की सूचना पर सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया.पुलिस ने गोली से निकले खाली खोल को बरामद किया है. फिलहाल सदर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें:Rajasthan Weather Update:मरुधरा में हीट वेव से लोगों को मिलेगी राहत,आज और कल प्रदेश में बरसेंगे बादल

यह भी पढ़ें:Churu Crime News:ब्यूटी पार्लर में काम कर रही युवती का होटल सनसिटी में संदिग्ध अवस्था में मिला शव,परिजनों ने हत्या की जताई आशंका 

यह भी पढ़ें:Karauli News:प्रदेश में गर्मी के साथ गहराया पेयजल संकट,ग्रामीणों ने विभाग के खिलाफ किया प्रर्दशन

Trending news