Sikar: फतेहपुर बाइपास पर ट्रक से कार की टक्कर, पलभर में दोनों वाहन बने आग का गोला; 7 लोग जिंदा जले
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2204001

Sikar: फतेहपुर बाइपास पर ट्रक से कार की टक्कर, पलभर में दोनों वाहन बने आग का गोला; 7 लोग जिंदा जले

Sikar News: राजस्थान के सीकर जिले में रविवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां जयपुर-बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक कार औक ट्रक की जबरदस्त टक्कर हो गई, इस भिड़ंत में दोनों वाहनों में भयंकर आग लग गई. 

Sikar News

Sikar News: राजस्थान के सीकर जिले में रविवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां जयपुर-बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी. इससे दोनों वाहनों में जबर्दस्त आग लग गई. इस घटना में 7 लोग जिंदा जल गए. 

आग लगने से  कार में सवार 7लोग जिंदा जल गए. जिसमें दो पुरुष, तीन महिलाएं और दो बच्चे हैं. जानकारी के अनुसार सालासर से चुरु की तरफ ट्रक जा रहा था. पुलिया के पास आशीर्वाद होटल के पास पीछे से कार ट्रक में जा घुसी. उसी के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई. जलकर खाक हो गए.  ट्रक में धागे के बंडल बताए जा रहे हैं. 

आस पास के लोगों की सूचना देने पर पुलिस और दमकल मौके पर पहुंची. कड़ी मशक्कत के बाद दोनों वाहनों में लगी आग पर काबू पाया. लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी.  घटनास्थल पर पहुंचे थाना प्रभारी सुभाष बिजारणिया ने बताया कि, कार में सवार 7 लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई है. फिलहाल शिनाख्ती के प्रयास किए जा रहे हैं .

कार उत्तर प्रदेश नंबर की है
कार और ट्रक में जिंदा जले लोग कौन थे. इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. कार उत्तर प्रदेश नंबर की है. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि कार सवार लोग उत्तर प्रदेश के थे. हादसे की सूचना के बाद पुलिस और प्रशासन के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. हादसे में मारे गए लोगों की शिनाख्तगी के प्रयास किए जा रहे हैं. लेकिन अभी तक उनकी पहचान नहीं हो पाई है.

Trending news