बीवी की गर्दन काटने के बाद उसके शव पास बैठा रहा पति, खाना खाकर नींद भी पूरी की, पढ़ें खौफनाक खबर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2220254

बीवी की गर्दन काटने के बाद उसके शव पास बैठा रहा पति, खाना खाकर नींद भी पूरी की, पढ़ें खौफनाक खबर

Sikar News: राजस्थान के सीकर से एक ऐसी खबर सामने आई, जिसे जानने के बाद लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई. सीकर जिला मुख्यालय से करीब 80 किलोमीटर दूर दातारामगढ़ थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग ने पहले अपने पति की हत्या कर दी और फिर उसके बाद 12 घंटे तक उसके शव के पास ही बैठा रहा. 

Crime News_ ZEE Rajasthan

Sikar News: हाल ही में राजस्थान के सीकर से एक ऐसी खबर सामने आई, जिसे जानने के बाद लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई. सीकर जिला मुख्यालय से करीब 80 किलोमीटर दूर दातारामगढ़ थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग ने पहले अपने पति की हत्या कर दी और फिर उसके बाद 12 घंटे तक उसके शव के पास ही बैठा रहा. इसके बीच उसने न केवल अपनी नींद पूरी की बल्कि खाना बनाया और खाया भी. 

जब घर के बाकी लोग सो गए तो उसने सब को घर के बाहर निकाला और जंगल ले जाकर जलाने की कोशिश की हालांकि पड़ोसियों को भनक लग गई और उन्होंने पुलिस को सूचित कर दिया. सुबह के समय जब परिवार के बाकी लोग आए तो पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की. 

फरसे से किए कई वार
जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मामला सुरेरा गांव का है, जहां पर 68 साल के कालू राम मीणा ने अपनी पत्नी शरबती देवी की हत्या कर दी. 22 अप्रैल सोमवार को उसकी किसी बात को लेकर पत्नी से एक बहस हुई थी. इसके बाद कालूराम ने 60 साल की पत्नी शरबती देवी के गले पर फरसे से वार किया. उसने उसके गले पर फरसे से तीन बार वार किया. फिर दोनों हाथों-पैरों-सीने पर भी फरसा मारा. सुबह 9:00 बजे के आसपास ही शरबती देवी की मौत हो गई. फिर मंगलवार को 9:00 बजे तक उसका पति कालूराम शरबती देवी के शव के पास बैठा रहा और खाना खाकर सो गया. 

दमा का मरीज है कालूराम
जब परिवार के सभी लोग सो गए तो कालूराम ने पत्नी के शव को ठिकाने लगाने के लिए बाहर निकाला तो पड़ोसियों को शक हुआ. उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित कर दिया. पुलिस ने आते ही शव को कब्जे में लिया और कालूराम मीणा को हिरासत में ले लिया. पुलिस को उसने बताया कि आरोपी दमा का मरीज है और इसी वजह से किसी बात पर बहस हुई तो उसने पत्नी को मार डाला. 

कालूराम के है 5 बच्चे
पुलिस ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी कालूराम मीणा के परिवार के लोग गांव में नहीं रहते हैं. उसके पास बच्चे हैं. इनमें तीन बेटियां, दो बेटे हैं. सभी की शादी हो चुकी है. एक बेटा मुंबई में ड्राइवर है. वहीं, दूसरा राजस्थान में बिजली विभाग में काम करता है. घर पर केवल उसकी पति शरबती देवी और कालूराम ही रहते थे. दोपहर में परिवार के लोग पहुंचे थे. पुलिस ने बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई.

Trending news