Sikar News: जीप और बाइक की भिड़ंत, उछलकर सड़क पर गिरी गर्भवती महिलाएं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2255560

Sikar News: जीप और बाइक की भिड़ंत, उछलकर सड़क पर गिरी गर्भवती महिलाएं

Sikar News:  राजस्थान के नीमकाथाना जिले में जीप और बाइक की भिड़ंत हो गई. हादसे में दो लोग गंभीर घायल हुए और दो गर्भवती महिलाएं उछलकर रोड़ पर गिर पड़ी. 

Sikar News

Neemkathana, Sikar News: राजस्थान के नीमकाथाना जिले के मावंडा इलाके के रूपावास में जीप और बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि दो गर्भवती महिलाएं बाल बाल बच गई.

घटना को लेकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को नीम का थाना जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनका इलाज जारी है. 

जानकारी के अनुसार, रूपावास स्टैंड के पास घुमाव में सड़क किनारे चल रही बाइक और तेज रफ्तार जीप की आमने सामने भिड़ंत हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जीत ड्राइवर जीप को तेज गति से चला रहा था तभी जीप अनियंत्रित हो गई और बाइक को टक्कर मार दी. 

बाइक पर 3 लोग सवार थे. बाइक पर दो गर्भवती महिलाएं बैठी हुई थी. टक्कर के बाद जीप पलट गई और करीब 30 मिनट तक बाइक को घसीटा. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. बाइक और जीप की भिड़ंत में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें नीमकाथाना जिला अस्पताल में लाया गया.

ईएमटी लीलाराम ने बताया कि बाइक चालक राधेश्याम और जीप चालक सुभाष घायल हो गए. उनका नीमकाथाना जिला अस्पताल में इलाज जारी है. वहीं, बाइक पर बैठी दो गर्भवती महिलाएं नीमकाथाना चेकअप करवाने के लिए आ रही थी. बाइक की टक्कर के बाद दोनों महिलाएं उछलकर नीचे गिर गई. दोनों महिलाओं को मामूली चोटें आई हैं.  

यह भी पढ़ेंः Rajasthan live News: CM भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस पर लगाया सिख विरोधी दंगे करवाने का आरोप, प्रचंड गर्मी का कहर

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में मौसम का तगड़ा पलटवार, इन जिलों में होगी बारिश, जानें अपने जिले का हाल

Trending news