Sriganganagar News: अनूपगढ़ से सूरतगढ़ जाने वाली ट्रेन की चपेट में आया शख्स, मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2145623

Sriganganagar News: अनूपगढ़ से सूरतगढ़ जाने वाली ट्रेन की चपेट में आया शख्स, मौत

Sriganganagar News: राजस्थान में श्री गंगानगर जिले के अनूपगढ़ के गांव 65 बीबी के पास आज एक व्यक्ति की सुबह 10:30 बजे अनूपगढ़ से सूरतगढ़ जाने वाली ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के समय मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई. 

Sriganganagar News: अनूपगढ़ से सूरतगढ़ जाने वाली ट्रेन की चपेट में आया शख्स, मौत

Sriganganagar News: अनूपगढ़ के गांव 65 बीबी के पास आज एक व्यक्ति की सुबह 10:30 बजे अनूपगढ़ से सूरतगढ़ जाने वाली ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के समय मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई. मौके पर जुटे ग्रामीणों ने मृतक की जेब से मिले. आधार कार्ड के आधार पर उसकी पहचान अर्जुन राम भील निवासी गांव 65 जीबी के रूप में की. 

रेलवे विभाग के द्वारा इसकी सूचना रामसिंहपुर पुलिस थाने में दी गई. सूचना मिलने पर एएसआई रामेश्वर लाल टीम के साथ मौके पहुंचे और शव को अनूपगढ़ राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया, जहां शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है. मृतक के भाई रामचन्द्र की ओर से रामसिंहपुर पुलिस थाने में मर्ग दर्ज करवाई गई है. पुलिस पूरे हादसे की जांच कर रही है.

यह भी पढे़ं- Aaj Ka Rashifal: वृषभ-सिंह-मकर पर छप्परफाड़ धन की बारिश आज, मिथुन-तुला रह सकते परेशान, पढ़ें राशिफल

मृतक के भाई रामचन्द्र पुत्र धन्नाराम ने बताया कि वह आज सुबह लगभग 11:45 बजे गांव 66 जीबी से अपने गांव 65 जीबी जा रहा था. उसने बताया कि गांव 65 जीबी के पास रेलवे की पटरियों पर काफी भीड़ थी. जब वह वहां गया तो देखा कि एक व्यक्ति रेल की चपेट में आ गया है. उसने बताया कि जब उसने शव को देखा तो शव उसके भाई अर्जन राम (46) का था. इससे पहले ग्रामीणों ने आधार कार्ड पर उसकी शिनाख्त कर ली थी.

मृतक के बेटे मदनलाल (28) ने बताया कि उसके पिता मजदूरी का काम करते हैं. आज सुबह में घर से मजदूरी का कहकर निकले थे मगर अचानक यह हादसा हो गया.

क्या कहना है पुलिस का
रामसिंहपूर पुलिस थाने के एएसआई रामेश्वर लाल ने बताया कि शव की शिनाख्त होने के बाद शव को अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में ले जाकर पोस्टमार्टम करवाया गया. पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों के सौंप दिया गया है. उन्होंने बताया कि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि मृतक ट्रेन में सफर कर रहा था या वह अचानक से ट्रेन की चपेट में आ जाने के कारण इसकी मौत हुई है. पुलिस के द्वारा इस मामले की जांच की जा रही है.

Trending news