Sriganganagar में पिस्तौल की नोक पर हुई लूट की दो वारदातों का खुलासा, 3 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2141350

Sriganganagar में पिस्तौल की नोक पर हुई लूट की दो वारदातों का खुलासा, 3 गिरफ्तार

Sri Ganganagar News: राजस्थान में श्रीगंगानगर में हुई पिस्तौल की नोक पर दो अलग-अलग लूट की वारदातों का गंगानगर पुलिस ने महज़ 24 घंटे में ही पर्दाफाश कर दिया. दोनों लूट की वारदातों में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Sriganganagar में पिस्तौल की नोक पर हुई लूट की दो वारदातों का खुलासा, 3 गिरफ्तार

Sri Ganganagar News: श्रीगंगानगर में हुई पिस्तौल की नोक पर दो अलग-अलग लूट की वारदातों का गंगानगर पुलिस ने महज़ 24 घंटे में ही पर्दाफाश कर दिया. दोनों लूट की वारदातों में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. तीनों आरोपियों को पंजाब के अबोहर के अरणियावाला गांव से गिरफ्तार किया है.

बता दें कि पहले तो तीनों आरोपियों ने 2 मार्च को श्री गंगानगर में अलसुबह करीब पौने छ: बजे एक युवक का बाइक रुकवा कर पिस्तौल की नोक पर एक युवक से मोबाइल और नगदी छीनी और उसके बाद तीनों बाइक सवार लूटेरे सुबह करीब सात बजे नेहरू पार्क के पास पैदल चल रही एक युवती को पिस्तौल दिखाकर उससे लूट-पाट कर फरार हो गए. 

यह भी पढे़ं- Rajasthan में मंत्रिपरिषद विस्तार की सुगबुगाहट तेज, 3 नए चेहरे और शामिल होंगे या होगा मंत्रियों का प्रमोशन?

 

लूट की वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गई, जब अलग-अलग दो थानो में एक जैसी घटना का मामला दर्ज हुआ तो तुरंत पुलिस हरकत में आई और सहायक पुलिस अधीक्षक बी. आदित्य के नेतृत्व में जवाहर नगर और कोतवाली थानों की अलग-अलग टीमें गठित की गई. 

पुलिस टीमें ने 150 सीसीटीवी कैमरे को खंगालते हुए पुलिस की एक टीम पंजाब के अबोहर के गांव अरणियावाला में पहुंचकर आरोपियों के घरों में दबिश दी, जहां आरोपी गुरमीत सिंह उर्फ कालू, मंजीत सिंह उर्फ मुन्ना, सोनू उर्फ बब्बू को दबोचा लिया और तीनों को गिरफ्तार कर श्रीगंगानगर ले आई. घटना में प्रयुक्त बाइक को जब्त किया. पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने कई वारदातें स्वीकार की हैं.

Trending news