श्रीकरनपुर: लूट कांड का हुआ खुलासा, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1433325

श्रीकरनपुर: लूट कांड का हुआ खुलासा, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

SriKaranpur, Sri Ganganagar News: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के श्रीकरनपुर में कार लूट कांड का पुलिस ने खुलासा कर करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

 

श्रीकरनपुर: लूट कांड का हुआ खुलासा, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

SriKaranpur, Sri Ganganagar News: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के श्रीकरनपुर में कार लूट कांड का गजसिंहपुर पुलिस ने महज 8 दिनों में पर्दाफाश कर दिया है. कार लूट मामले में दोनों आरोपी 33 वर्षीय विनोद कुमार पुत्र हनुमान प्रसाद गजसिंहपुर के वार्ड संख्या 2 के निवासी और दूसरा आरोपी 26 वर्षीय सर्वजीत सिंह पुत्र कुलवंत सिंह गजसिंहपुर के वार्ड संख्या 1 के निवासी को गजसिंहपुर पुलिस ने कार सहित गिरफ्तार कर लिया है. 

वहीं लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी गजसिंहपुर में बेखौफ होकर घूमते रहे जिससे इन‌ पर किसी को शक न हो. बता दें कि 30 अक्टूबर को दोनों आरोपी युवकों ने हनुमानगढ़ के पिलीबंगा के टैक्सी स्टैंड से गजसिंहपुर के पास राधा स्वामी सत्संग डेर के लिए कार बुक करवाई और कार में सवार होकर गजसिंहपुर के लिए रवाना हो गए, जिसके बाद अंधेरा होने पर दोनों आरोपी गजसिंहपुर के पास गांव 2 BBA के पास सुनसान जगह पर कार मालिक को ले गए. 

जहां कार मालिक को बंधक बनाकर उसकी कार और मोबाइल छीनकर कार मालिक को खेत में फेंक कर दोनों बदमाश फरार हो गए थे, जिसके बाद पीड़ित कार मालिक ने गजसिंहपुर पुलिस को इस घटना की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस की टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया. CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस पिलीबंगा पहुंची, वहीं CCTV फुटेज के साथ ही पुलिस को निराश वापस लौटना पड़ा. 

यह भी पढ़ें - सतीश पूनिया बोले- राहुल गांधी राजस्थान में ऐसे समय यात्रा कर रहे जब गुजरात चुनाव के नतीजे आने वाले होंगे

जिसके बाद पुलिस ने गजसिंहपुर से ही दोबारा ग्राउंड से जांच शुरू की और जिस पर पुलिस को एक युवक शक हुआ, लेकिन बिना कोई ठोस सबूत के पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर पाई और धीरे-धीरे पुलिस का शक बढ़ता गया और पुलिस ने एक युवक को राउंडअप कर उससे पूछताछ की तो आरोपी युवक ने लूट कार की वारदात कबूल ली. जिस पर पुलिस ने वारदात में शामिल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर थानाप्रभारी सुरेश कुमार मजोका ने इस वारदात का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर अन्य वारदातों के लेकर पूछताछ करने में जुटी है.

Reporter: Kuldeep Goyal

खबरें और भी हैं...

चचेरे भाई ने बहन के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास, विरोध किया तो गला दबाकर मार डाला

अतहर की बाहों में यूं महरीन ने दिए स्टाइलिश पोज, लिखा- जब हम साथ हैं तो कुछ भी मायने नहीं रखते

Aaj Ka Rashifal : कर्क के काम से बॉस होंगे खुश, मकर भविष्य की योजना बनाएंगे

Trending news