Tonk: शादी में पीड़ित को जाना पड़ा भारी, बदमाशों ने बच्चे की कनपटी पर रिवॉल्वर रखकर लाखों रुपये लिए लूट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2237065

Tonk: शादी में पीड़ित को जाना पड़ा भारी, बदमाशों ने बच्चे की कनपटी पर रिवॉल्वर रखकर लाखों रुपये लिए लूट

Tonk News: टोंक के कोतवाली थाना इलाके के डाइट रोड स्थित सूर्या नगर कॉलोनी में नकाबपोश दो बदमाशों के जरिए एक मकान में लाखों रूपये की लूट करने का मामला सामने आया है. घर में उनका नाबालिग बच्चा था. 

Tonk News

Tonk News: टोंक के कोतवाली थाना इलाके के डाइट रोड स्थित सूर्या नगर कॉलोनी में नकाबपोश दो बदमाशों के जरिए एक मकान में लाखों रूपये की लूट करने का मामला सामने आया है. 

पीड़ित मकान मालिक ने कोतवाली थाने पहुंच कर लूट का मामले को लेकर एफआईआर दर्ज कराई है.. पीड़ित हमीद हुसैन ने बताया कि वो अपने परिवार के साथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए मेहंदवास गांव गया हुआ था.  घर में उनका नाबालिग बच्चा था. 

आरोप है की मकान में अंदर घुसे दो नकाबपोश बदमाशों ने नाबालिग बच्चे के मुंह और हाथ पर टेप बांध दिया और इसकी कनपटी पर रिवोलवर तान दी.. और घर के कमरे का ताला तोड़कर अंदर अलमारी में रखे करीब 20 लाख रूपये सहित सोने चांदी के आभूषण लूट कर फरार हो गए.

बदमाशों के जाने के बाद नाबालिग ने कड़ी मशक्क़त कर मुंह और हाथ पर लगे टेप को हटा कर पड़ोसियों को घटना की जानकारी दी. पड़ोसियों की सूचना पाकर मकान मलिक हमीद हुसैन मौके पर पहुंचे और मामले की शिकायत कोतवाली थाना पुलिस को दी..

घर के आसपास लगे सीसीटीवी में दो संदिग्ध भी नज़र आ रहे.. फिलहाल कोतवाली थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है.

Trending news