लालू प्रसाद यादव को इस मामले में मिली बड़ी राहत, जुर्माने के साथ कोर्ट ने केस को किया खत्म
Advertisement
trendingNow11211994

लालू प्रसाद यादव को इस मामले में मिली बड़ी राहत, जुर्माने के साथ कोर्ट ने केस को किया खत्म

लालू प्रसाद यादव तय समय पर पलामू कोर्ट पहुंचकर आठ बजे कोर्ट से बाहर निकल गए. वह किसी भी पत्रकार के सवाल का जवाब नहीं दिए. लालू MP-MLA के विशेष कोर्ट सतीश मुंडा की अदालत में पेश हुए. 

लालू प्रसाद यादव को इस मामले में मिली बड़ी राहत, जुर्माने के साथ कोर्ट ने केस को किया खत्म

RJD Leader Lalu Prasad Yadav: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव बुधवार को पालमू कोर्ट में पेश हुए. लालू आचार संहिता उल्लंघन के मामले में अदालत के समक्ष पेश हुए. कोर्ट ने उनपर 6 हजार रुपये का जुर्माना लगाते हुए केस को खत्म कर दिया. ये मामला 13 साल पुराना है.

लालू प्रसाद यादव तय समय पर पलामू कोर्ट पहुंचकर आठ बजे कोर्ट से बाहर निकल गए. वह किसी भी पत्रकार के सवाल का जवाब नहीं दिए. लालू MP-MLA के विशेष कोर्ट सतीश मुंडा की अदालत में पेश हुए. करीब 28 मिनट तक वह कोर्ट में उपस्थित रहे. 

इस केस में जेल की सजा काट चुके हैं लालू

लालू  इस मामले में डेढ़ माह पहले जेल की सजा काट चुके हैं. छह हजार की निजी मुचलकों पर जमानत के साथ इस केस को खत्म कर दिया गया. गौरतलब है कि वर्ष 2009 में गढ़वा के टाउन हॉल में चुनावी सभा के दौरान लालू ने बिना इजाजत हेलिकॉप्टर को लैंड करा दिया था, जिससे अफरा-तफरी का माहौल हो गया था. 

ये भी पढ़ें- रेलिगेयर के पूर्व चेयरमैन 800 करोड़ की धोखाधड़ी से जुड़े मामले में गिरफ्तार

लालू के वकील पप्पू सिंह ने कहा कि आज लालू प्रसाद यादव पलामू के एमपी-एमएलए के सतीश मुंडा के कोर्ट में उपस्थित हुए थे, जिन्हें छह हजार जुर्माना लगाकर बरी कर दिया गया और यह केस यहीं खत्म हो गया. 

झारखंड के दौरे पर हैं लालू प्रसाद यादव

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद झारखंड के दौरे पर हैं. वह पलामू जिले के सर्किट हाउस में ठहरे हैं. लालू प्रसाद सोमवार को हेलीकॉप्टर से पलामू जिला मुख्यालय के चियांकी हवाई अड्डे पर पहुंचे तो उनके स्वागत में आरजेडी के नेताओं-कार्यकर्ताओं और समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी. वे बुधवार तक यहां कैंप करेंगे.

ये भी पढ़ें- Govt Scheme के तहत मिल रहा है 2.67 लाख रुपये! क्या आपको भी आया ऐसा मैसेज?

Trending news