Tejashwi Yadav PM Modi: तेजस्वी यादव ने मानी पीएम मोदी की सलाह, जमकर कर रहे हैं ये काम
Advertisement
trendingNow11273219

Tejashwi Yadav PM Modi: तेजस्वी यादव ने मानी पीएम मोदी की सलाह, जमकर कर रहे हैं ये काम

RJD नेता तेजस्वी यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह वर्कआउट करते दिख रहे हैं. वीडियो में तेजस्वी यादव जीप को धक्का दे रहे हैं.

 

Tejashwi Yadav PM Modi: तेजस्वी यादव ने मानी पीएम मोदी की सलाह, जमकर कर रहे हैं ये काम

Tejashwi Yadav Video: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख तेजस्वी यादव को वजन कम करने की सलाह दी थी. बिहार विधानसभा शताब्दी समारोह के समापन पर पटना में पीएम मोदी ने लालू प्रसाद यादव के बेटे को ये सलाह दी थी. पीएम मोदी ने तेजस्वी को देखकर कहा था कि थोड़ा वजन कम करो. अब लगता है कि तेजस्वी ने पीएम मोदी की इस सलाह को मान ली है.

  1. पीएम मोदी ने दी थी वजन कम करने की सलाह 
  2. आरजेडी ने शेयर किया तेजस्वी का वीडियो
  3. आरजेडी नेता का वीडियो हो रहा वायरल

वायरल हो रहा तेजस्वी यादव का वीडियो

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह वर्कआउट करते दिख रहे हैं. वीडियो में तेजस्वी यादव जीप को धक्का दे रहे हैं. इस वीडियो को आरजेडी ने ट्वीट किया. पार्टी ने लिखा, ' उसे गुमां है कि हमारी उड़ान कुछ कम है, हमें यक़ीं है कि ये आसमान कुछ कम है.'

इससे पहले तेजस्वी ने क्रिकेट खेलते हुए वीडियो शेयर किया था. उन्होंने लिखा था, 'जिंदगी हो या खेल का मैदान, हमेशा जीतने के लिए ही खेलना चाहिए. जितना अधिक आप दिमाग में योजना बनाते हैं, उतना ही अच्छा आप मैदान में प्रदर्शन करते है. काफी लंबे अर्से बाद बल्ले और गेंद पर हाथ आजमाया. यह तब और अधिक संतोषजनक हो जाता है जब ड्राइवर, रसोइया, स्वीपर, माली, गौरक्षक और देखभाल करने वाले सभी महत्वपूर्ण सहयोगी मैदान में आपके साथी खिलाड़ी हों एवं आपको हिट और बॉल आउट करने के लिए उत्सुक हों.'

पीएम मोदी ने क्या कहा था? 

बिहार विधानसभा के शताब्दी समारोह के अंतिम दिन पटना पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया था. कार्यक्रम की समाप्ति पर तेजस्वी यादव की तरफ मुड़कर पीएम मोदी ने पहले उनके पिता लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य की जानकारी ली और फिर कहा कि अपना वजन थोड़ा कम करो. पीएम मोदी की तेजस्वी यादव को दी गई सलाह राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गई. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news