Delhi Crime News: दिल्ली में लड़की को 20 बार चाकू से गोदा, बड़े पत्थर से कुचला सिर, देखते रहे तमाशबीन
Advertisement

Delhi Crime News: दिल्ली में लड़की को 20 बार चाकू से गोदा, बड़े पत्थर से कुचला सिर, देखते रहे तमाशबीन

Delhi Murder Case: दिल्ली (Delhi) में बीच सड़क पर चाकू से गोदकर की गई लड़की की हत्या की ये पूरी घटना CCTV में कैद हो गई. फुटेज में दिख रहा है साहिल ने 20 बार चाकू से वार किया. इसके बाद 5 बार पत्थर मारकर लड़की को कुचल दिया.

Delhi Crime News: दिल्ली में लड़की को 20 बार चाकू से गोदा, बड़े पत्थर से कुचला सिर, देखते रहे तमाशबीन

Delhi Murder News: दिल्ली (Delhi) में बर्बर तरीके से एक लड़की की बरेहमी से हत्या (Murder) कर दी गई. आरोपी साहिल ने नाबालिग लड़की को कथित रूप से चाकूओं से गोदकर मार डाला. हत्या के बाद से आरोपी फरार है. बता दें कि दिल्ली के शाहबाद डेरी से एक दिल दहलाने वाली हत्या की वारदात सामने आई है. यहां एक नाबालिग लड़की की बर्बता से चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. हत्या की तस्वीरें सीसीटीवी (CCTV) में रिकॉर्ड हो गई, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे आरोपी साहिल (Sahil), लड़की पर हमला करता जा रहा है और आसपास से गुजर रहे लोग तमाशबीन बने देखते रहे. किसी ने भी साहिल को रोकने की कोशिश नहीं की.

साहिल ने क्यों कर दी लड़की की हत्या?

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, आरोपी लड़के और लड़की की दोस्ती थी, लेकिन कल उनका किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. इसके बाद जब लड़की अपनी दोस्त नीतू के बेटे के बर्थडे में जा रही थी, तब साहिल ने लड़की को रोका और बीच सड़क उस पर हमला कर दिया. पहले चाकुओं से वार किया और फिर पत्थर से कुचला.

लड़की को 20 बार मारा चाकू

गौरतलब है कि बीच सड़क पर चाकुओं से गोदकर हत्या की गई. सीसीटीवी में दिख रहा है कि साहिल ने पहले 20 बार चाकुओं से वार किया फिर 5 बार पत्थर से कुचल कर लड़की को मार डाला. मामले के खुलासे के बाद से इलाके सनसनी मच गई है.

NCW चीफ ने साधा निशाना

इस बीच, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने इस मामले पर ट्वीट किया है. मालीवाल ने लिखा कि दिल्ली के शाहबाद डेरी में एक नाबालिग मासूम गुड़िया को चाकू गोद-गोदकर मारा गया और उसके बाद पत्थर से उसे कुचल दिया गया. दिल्ली में दरिंदों के हौसले बुलंद हैं. पुलिस को नोटिस जारी कर रहे हैं. सब हदें पार हो गई हैं. मैंने अपने इतने सालों के करियर में इससे ज्यादा भयानक कुछ नहीं देखा.

वहीं, हत्या को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार है. पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है और पुलिस उसकी तलाश में कई जगहों पर रेड कर रही है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा. उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी.

जरूरी खबरें

मई जाते-जाते दिल्ली-NCR वालों पर रहेगी मेहरबान, मौसम पर ये है IMD का अलर्ट
क्या है 'डिजीज-X'? महामारी कोविड-19 से भी है घातक, जानें इसके बारे में सबकुछ

Trending news