Sanjeev Jeeva Murder Case: राजू पाल को मारने के लिए संजीव जीवा ने दी थी AK-47! सामने आया 'अतीक कनेक्शन'
Advertisement
trendingNow11729377

Sanjeev Jeeva Murder Case: राजू पाल को मारने के लिए संजीव जीवा ने दी थी AK-47! सामने आया 'अतीक कनेक्शन'

Sanjeev Jeeva Atique Connection: गैंगस्टर संजीव जीवा (Sanjeev Jeeva) का अतीक अहमद (Atique Ahmed) के बड़े बेटे उमर से अच्छा रिश्ता है. राजू पाल मर्डर केस से भी संजीव जीवा का कनेक्शन था, इसको लेकर बड़ा दावा किया जा रहा है.

Sanjeev Jeeva Murder Case: राजू पाल को मारने के लिए संजीव जीवा ने दी थी AK-47! सामने आया 'अतीक कनेक्शन'

UP News: उत्तर प्रदेश (UP) में लखनऊ (Lucknow) के कोर्ट कैंपस में बुधवार को हुई फायरिंग में घायल 3 साल की बच्ची से मिलने के लिए आज सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ट्रॉमा सेंटर पहुंचे. बुधवार की फायरिंग में जहां गैंगस्टर संजीव जीवा (Sanjeev Jeeva) की मौत हो गई थी, वहीं 3 साल की बच्ची घायल हुई थी. गैंगस्टर संजीव जीवा हत्याकांड (Sanjeev Murder Case) से जुड़ी बड़ी खबर ये है कि अब इस मामले की जांच SIT ने शुरू कर दी है. 3 सदस्यीय SIT टीम हत्याकांड की जांच कर रही है. SIT टीम ने घटनास्थल का जायजा लिया. एक हफ्ते में SIT टीम रिपोर्ट सौंपेगी. लेकिन SIT की रिपोर्ट आने से पहले ही संजीव जीवा से जुड़े कई चौंकाने वाले दावे किए जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि राजू पाल मर्डर केस (Raju Pal Murder Case) में इस्तेमाल होने वाली AK-47 शूटर्स को गैंगस्टर संजीव जीवा ने ही दी थी.

संजीव जीवा का 'अतीक कनेक्शन'

बता दें कि गैंगस्टर संजीव जीवा का 'अतीक कनेक्शन' सामने आ चुका है. संजीव जीवा के माफिया अतीक से भी संबंध थे. अतीक के बड़े बेटे उमर से संजीव जीवा का अच्छा रिश्ता था. संजीव जीवा माफिया अतीक अहमद के गिरोह को हथियारों की सप्लाई करता था. वो विदेशी हथियारों की तस्करी करता था. गैंगस्टर संजीव जीवा, अतीक के गुर्गे अकबर के साथ नैनी सेंट्रल जेल में बंद था. सूत्रों के मुताबिक, राजू पाल हत्याकांड में इस्तेमाल होने वाली एके-47 संजीव जीवा ने ही दी थी.

6 लाख की रिवॉल्वर से जीवा की हत्या

गैंगस्टर जीवा हत्याकांड पर अपडेट ये है कि अब 3 सदस्यीय SIT टीम इस मामले की जांच कर रही है. हत्या के बाद कोर्ट परिसर में सुरक्षा कड़ी की गई है और किसी बाहरी शख्स को अंदर जाने नहीं दिया जा रहा है. वहीं, 357 बोर की अमेरिकन अल्फा रिवॉल्वर से जीवा की हत्या की गई थी. ये रिवॉल्वर 5 से 6 लाख रुपये में मिलती है.

कोर्ट रूम में हत्याकांड से फैली सनसनी

गौरतलब है कि कोर्ट रूम में हत्याकांड के बाद से सनसनी फैल गई है. कोर्ट परिसर में आज किसी को भी जाने की इजाजत नहीं है. मीडिया को भी आज अंदर जाने की मनाही है. लखनऊ कोर्ट में कल फायरिंग हुई जिसमें शूटर विजय यादव ने गैंगस्टर संजीव को गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना से इलाहाबाद HC के वकीलों में नाराजगी है और वकीलों ने सिटिंग जज से जांच कराने की मांग की है. वहीं, फायरिंग में 2 पुलिस जवान भी घायल हो गए थे.

जरूरी खबरें

CM ममता ने पीएम मोदी के लिए भेजे खास आम, 12 साल से निभा रहीं हैं परंपरा
चक्रवाती तूफान 'बिपरजोय' आगे बढ़ा, आज कई राज्यों में हो सकती है बारिश; जानें अपडेट

Trending news