Shopian Encounter: आतंकियों पर कहर बनकर टूट रहे सुरक्षाबल, शोपियां में फिर 2 दहशतगर्दों को किया ढेर
Advertisement
trendingNow11220307

Shopian Encounter: आतंकियों पर कहर बनकर टूट रहे सुरक्षाबल, शोपियां में फिर 2 दहशतगर्दों को किया ढेर

Shopian Encounter:  कश्मीर में निर्दोष लोगों की टारगेट किलिंग करना पाकिस्तान परस्त आतंकियों को भारी पड़ रहा है. सुरक्षाबल ऐसे आतंकियों को ढूंढ-ढूंढकर ठिकाने लगा रहे हैं. 

Shopian Encounter: आतंकियों पर कहर बनकर टूट रहे सुरक्षाबल, शोपियां में फिर 2 दहशतगर्दों को किया ढेर

Shopian Encounter: लोगों में दहशत पैदा करने के लिए गैर-मुस्लिम नागरिकों की टारगेट किलिंग करना पाकिस्तान परस्त आतंकियों के लिए मौत का सबब बन गया है. भारतीय सेना की राष्ट्रीय राइफल्स, CRPF और जम्मू कश्मीर पुलिस का स्पेशल ऑपेशन ग्रुप ऐसे आतंकियों को ढूंढ-ढूंढकर ठिकाने लगाने में लगा है. मंगलवार रात भी कश्मीर घाटी के शोपियां जिले में हुए एनकाउंटर में 2 आतंकियों को ढेर कर दिया गया.

मंगलवार रात शोपियां जिले में हुआ एनकाउंटर

कश्मीर रेंज के आईजी विजय कुमार ने बताया कि मंगलवार रात को शोपियां जिले के कांजिउलार एरिया में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी. इस सूचना के बाद सेना, जम्मू कश्मीर पुलिस और CRPF ने इलाके की घेराबंदी कर घर-घर तलाशी शुरू की. तलाशी अभियान के दौरान खुद को घिरा पाकर आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसका जवानों ने भी तीखा जवाब दिया. 

लश्कर ए तैयबा के 2 आतंकियों को किया ढेर

उन्होंने बताया कि कई घंटे चली मुठभेड़ के बाद दोनों आतंकियों को मार गिराया गया. दोनों आतंकी पाकिस्तानी आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा से जुड़े थे. मारे गए एक आतंकी की पहचान शोपियां के रहने वाले जान मोहम्मद लोन के रूप में हुई है. वह 2 जून को कुलगाम जिले में बैंक मैनेजर विजय कुमार की हत्या में शामिल रहा था. 

ये भी पढ़ें- Srinagar Encounter: सोपोर एनकाउंटर में बच निकले थे 2 आतंकी, सुरक्षाबलों ने श्रीनगर मुठभेड़ में कर दिए ढेर

मंगलवार को श्रीनगर में 2 आतंकी लगाए थे ठिकाने

इससे पहले मंगलवार तड़के श्रीनगर के बेमिना इलाके में भी सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़ हुई थी. जिसमें जवानों ने लश्कर ए तैयबा के 2 आतंकियों को मार गिराया था. उस एनकाउंटर में एक पुलिसकर्मी घायल हुआ था. 

LIVE TV

Trending news