आगरा में घर से निकली नर्स की गेस्टहाउस में मिली लाश, जाना था दिल्ली
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2095651

आगरा में घर से निकली नर्स की गेस्टहाउस में मिली लाश, जाना था दिल्ली

Agra News: यूपी के आगरा में तोरण गेस्ट हाउस के कमरे में एक महिला की रहस्यमी अवस्था में लाश मिली है. पति का कहना है की, कल घर से ड्यूटी के लिए गई थी. महिला का शव फंदे पर लटका हुआ मिला.

सांकेतिक तस्वीर

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में घर से निकली एक नर्स की लाश गेस्टहाउस में पाई गई. माना जा रहा है कि उसने आत्महत्या की है, लेकिन पुलिस अभी कुछ भी कहने से बच रही है.  

पुलिस के अनुसार,  यूपी के आगरा में तोरण गेस्ट हाउस के कमरे में कुसुम नाम की महिला की रहस्यमयी अवस्था में लाश मिली. पति का कहना है कि घर से ड्यूटी के लिए दिल्ली गई थी. लेकिन बाद में उसकी गेस्टहाउस में लाश मिलने की बात सामने आई.

कमला नगर में स्थित गेस्ट हाउस में महिला नर्स भाडे़ पर कमरा ले कर रहती थी. उसे दिल्ली जाना था, लेकिन दोपहर से महिला का दरवाजा बंद था. महिला बाहर नहीं निकली. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. दरवाजा को धक्के देकर खोला गया. जहां महिला का शव फंदे पर लटका हुआ मिला. 

पति सिक्योरिटी गार्ड
पति गब्बर ने बताया कि वह सिक्योरिटी का काम करता है. वो पत्नी और तीन बच्चे के साथ दिल्ली रहता है. पत्नी शानिवार को आगरा आई थी. पति रविवार की सुबह आगरा आया था. पति के अनुसार दोनों के बीच कम बनती थी. नौकरी के लिए घर से निकलना और लाश का आगरा में मिलना असमंजस में डालने वाला है, बहरहाल पुलिस और फोरेंसिक की टीम जांच में जुट गई है. मामला नज़दीक के थाना क्षेत्र में दर्ज़ कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें- बोलेरो से सिपाही को कुचलने वाले बदमाश से मुठभेड़, बकरा चुराने के मामले में चली गई थी सिपाही की जान

 

Trending news