Mathura News: मथुरा के पाइप गोदाम में भीषण आग,अग्निकांड पर काबू पाने पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़‍ियों में पानी खत्‍म
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2227422

Mathura News: मथुरा के पाइप गोदाम में भीषण आग,अग्निकांड पर काबू पाने पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़‍ियों में पानी खत्‍म

Mathura Fire News: उत्तर प्रदेश के मथुरा गांव जैत में गोदाम में भीषण आग लग गई.दरअसल हाइवे किनारे पाइपों के गोदाम में आग लगी. ब्रिगेड की गाड़ियां आग बुझाने में लगी.आग को काबू करने में फायर ब्रिगेड की गाड़ियों का पानी खत्म हो गया.

Mathura

Mathura Fire News: उत्तर प्रदेश के मथुरा गांव जैत में गोदाम में भीषण आग लग गई. दरअसल हाइवे किनारे पाइपों के गोदाम में आग लगी. ब्रिगेड की गाड़ियां  आग बुझाने में लगी.आग को काबू करने में फायर ब्रिगेड की गाड़ियों का पानी खत्म हो गया. वहीं आग पर काबू नही पाया गया तो बड़ा नुकसान हो सकता है.आग के विकराल रूप को देखकर पुलिस ने आसपास के घरों को खाली कराया दिया है.आग ने दो पानी की टंकियों को भी अपनी चपेट में लिया.

जालौन में भीषण आग
जालौन में अज्ञात कारणों के चलते जिला न्यायालय के बाहर भीषण आग लग गई है. दरअसल जिला न्यायालय के बाहर बने बकीलों के अस्थाई चेम्बरों में आग लगने से  हड़कंप मच गया है.
सूचना पर पहुंचे दमकलकर्मी आग बुझाने में जुटी मामला उरई नगर के जिला न्यायालय का यह हादसा है. वहीं दूसरी घटना जालौन में सवारी छोड़कर आ रही प्राइवेट बस में भीषण आग लग गई
ड्राइवर और कंडक्टर ने बस से कूदकर अपनी जान बचाई बस का फ्यूल पम्प फटने से बस में आग लग गई.

अमरोहा में भीषण आग
वहीं यूपी के अमरोहा में जनपद के डिडौली कोतवाली में स्थित नेशनल हाईवे पर चलती गाड़ी में अचानक आग का गोला बन गई. गाड़ी में आग लगते ही कर चालक ने कूद कर अपनी जान बचाई. बताया जा रहा है कि कर चालक मुरादाबाद का रहने वाला है. इसका नाम जुल्फिकार है और वह मुरादाबाद से अमरोहा किसी काम से आ रहा था.

इस दौरान रास्ते में अमरोहा जनपद के डिडौली कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर स्थित चौधरपुर गांव के पास उसकी गाड़ी में शॉर्ट सर्किट से अचानक आग लग गई. इसकी वजह से आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया. इस मामले की खबर मिलते ही दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और गाड़ी में लगी आग को बुझाने का काम शुरू किया. लेकिन आग बुझने तक कार पूरी तरह जल कर रहा हो चुकी थी.

यह भी पढ़ें- उत्‍तराखंड के जंगल में लगी आग के मामले बढ़े, सेना के बाद अब NDRF ने संभाला मोर्चा

Trending news