Aligarh News: बिना नंबर की कार में पिस्टल बेचने जा रहा AMU का छात्र, पुलिस ने चेकिंग के दौरान किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2232699

Aligarh News: बिना नंबर की कार में पिस्टल बेचने जा रहा AMU का छात्र, पुलिस ने चेकिंग के दौरान किया गिरफ्तार

Aligarh News: अलीगढ़ की सिविल लाइन पुलिस ने गुरुवार को एएमयू छात्र को पिस्टल तस्करी में दबोचा है. पुलिस युवक के अन्य दो साथियों की तलाश में जुट गई है.

 

Aligarh News

अभिषेक माथुर/अलीगढ़. अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के एक छात्र को पुलिस ने पिस्टल की तस्करी करते हुए दबोचा है. छात्र थार गाड़ी से पिस्टल की सप्लाई करने के लिए जा रहा था, तभी थाना सिविल लाइन पुलिस ने उसे चेकिंग के दौरान वीएम हॉल के पास से गिरफ्तार कर लिया. युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस युवक के अन्य दो साथियों की तलाश में जुट गई है.

तलाशी के दौरान छात्र के पास मिली पिस्टल
जानकारी के अनुसार थाना सिविल लाइन पुलिस वीएम हॉल के पास चेकिंग कर रही थी. तभी पुलिस को एक बिना नंबर प्लेट की थार गाड़ी आती हुई दिखाई दी. जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गाड़ी लेकर आ रहे युवक को रोक लिया. गाड़ी की तलाशी के दौरान पुलिस ने एक पिस्टल बरामद की. मौके से पकड़े गये युवक ने पुलिस को अपना नाम कासिम मलिक निवासी नवी नगर जमालपुर बताया. 

आरोपी एएमयू में एमए हिस्ट्री प्रथम वर्ष का छात्र
पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया युवक एएमयू में एमए हिस्ट्री प्रथम वर्ष का छात्र है. पूछताछ के दौरान युवक ने बताया कि वह 30 हजार रूपये में पिस्टल खरीदकर 35 से 40 हजार रूपये में बेचने के लिए अपनी थार गाड़ी से जा रहा था. चालान से बचने के लिए उसने गाड़ी से नंबर प्लेट भी हटा रखी थी. युवक ने बताया कि वह जीवनगढ़ क्षेत्र के दो युवकों से पिस्टल खरीदता है और उन्हें कुछ मुनाफे पर बेच देता है. 

पहले भी आरोपी जा चुका है जेल
पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया एएमयू का छात्र पूर्व में भी जेल जा चुका है. पुलिस युवक के अन्य दो साथियों की तलाश में जुट गई है. छात्र कासिम के पास से पुलिस ने एक 32 बोर की पिस्टल, थार कार बरामद करने के बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

CBSE Board Result 2024: जारी होने वाला हैं सीबीएसई 10वीं और 12वीं के नतीजे, यहां देखें डेट और टाइम पर लेटेस्ट अपडेट

 

Trending news