Ballia: सपा के सफाए के बयान पर शिवपाल का राजभर पर हमला, बोले- समाज की ठेकेदारी खत्म, पहले अपनी सीट बचाएं
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1806932

Ballia: सपा के सफाए के बयान पर शिवपाल का राजभर पर हमला, बोले- समाज की ठेकेदारी खत्म, पहले अपनी सीट बचाएं

Ballia News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने बलिया में सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर (OP Rajbhar) पर निशाना साधा. साथ ही मायावती के अकेले चुनाव लड़ने, महंगाई पर बीजेपी को आड़े हाथों लेने समेत कई विषयों पर प्रतिक्रिया दी. 

फाइल फोटो.

मनोज चतुर्वेदी/बलिया: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) बुधवार को बलिया पहुंचे. जहां उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधने के साथ-साथ एनडीए में शामिल हुए ओपी राजभर पर हमला बोला. इसके अलावा मायावती, राम मंदिर में दर्शन समेत कई मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया दी. 

ओपी राजभर पर कसा तंज
शिवपाल ने ओमप्रकाश राजभर के एनडीए में जाने और सपा को पूर्वांचल में नुकसान पहुंचाने के सवाल पर कहा कि राजभर पहले अपने जहुराबाद की सीट बचा लें, समाज की ठेकेदारी अब खत्म हो गई है. सुभासपा प्रमुख पर तंज कसते हुए कहा कि यह हल्के लोग हैं कब किसे क्या बोल देंगे, संवैधानिक पदों पर बैठे लोगों को क्या-क्या कह देंगे यह कोई नहीं जानता.

कौन होगा विपक्ष के PM पद का उम्मीदवार
विपक्ष के INDIA में प्रधानमंत्री के चेहरे के सवाल पर कहा कि लालू से लेकर नीतीश, सोनिया से लेकर राहुल और अखिलेश से लेकर शरद पवार यह सभी पढ़े-लिखे चेहरे हैं. शायद एनडीए में भी इतने पढ़े लिखे लोग नहीं मिलेंगे. उनसे जब पूछा गया कि क्या विपक्ष के इंडिया में अखिलेश यादव प्रधानमंत्री के चेहरे हैं तो शिवपाल यादव ने कहा इसका निर्णय गठबंधन के लोग मिलकर करेंगे क्योंकि गठबंधन में कई बड़े चेहरे हैं. 

सपा मुसलमानों के साथ
मुसलमानों को लेकर शिवपाल यादव ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि सपा मुसलमानों के साथ है. यूपी में मुसलमानों के साथ ही सभी वर्गों के लोगों के साथ अत्याचार हुआ है. बीजेपी ने जितने भी वादे किए उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं किया.एक भी काम बीजेपी ने देशहित और समाज के हित में नहीं किया है. 

राम मंदिर निर्माण पूरा होने पर जाएंगे दर्शन करने
मंदिरों को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बयान पर शिवपाल यादव ने स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान से किनारा करते हुए कहा कि यह उनका व्यक्तिगत बयान हो सकता है. हम धार्मिक मामलों की तरफ नहीं जाना चाहते. अयोध्या में रामलला के मंदिर दर्शन करने जाने के सवाल पर शिवपाल ने कहा कि पहले मंदिर पूरा हो जाएगा तो हम दर्शन करने जरूर जाएंगे. 

मायावती को लेकर कही ये बात
वहीं मायावती अकेले लोकसभा चुनाव लड़ने पर शिवपाल यादव ने कहा कि मायावती भाजपा के साथ हैं और भाजपा को फायदा पहुंचाने का काम कर रही हैं. टमाटर के आसमान छूते दाम पर शिवपाल यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. शिवपाल यादव ने कहा कि सिर्फ टमाटर ही नहीं भाजपा के राज में हर चीज महंगी हो गई है, जबकि भाजपा के लोग मस्त हैं.

शिवपाल यादव से जब पूछा गया कि क्या 2024 का चुनाव धार्मिक मुद्दों पर आधारित होगा तो उन्होंने कहा कि हम धार्मिक मामलों को लेकर लोकसभा चुनाव में नहीं जाना चाहते. हम विकास रोजगार, महंगाई ,बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और किसान और व्यापारियों के मुद्दों पर चुनाव में जाएंगे. भाजपा की गलत नीतियों और गलत फैसलों के खिलाफ बीजेपी को यूपी से बाहर करेंगे. 

Trending news