Bareilly: बरेली में 10 रुपये की आइसक्रीम पर बवाल, दो बच्चों के सामने पिता की सूजे से घोंपकर बेरहमी से हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2250711

Bareilly: बरेली में 10 रुपये की आइसक्रीम पर बवाल, दो बच्चों के सामने पिता की सूजे से घोंपकर बेरहमी से हत्या

Bareilly: बरेली में दो बच्चों को बर्फ का गोला खाना था लेकिन उनके पास 20 रुपये के बजाय सिर्फ 10 रुपये थे. बच्चों के साथ उनके पिता थे जो विक्रेता पर जोर देने लगे कि वो बच्चों को 10 रुपये में बर्फ दे, जिसकी वजह से उन दोनों के बीच विवाद हो गया. 

BareillyMurder

बरेली: बच्चे अकसर अपनी मनपसंद चीज के लिए अपने माता-पिता से जिद करते है. ऐसा ही कछ हुआ बरेली में जहा दो बच्चों को बर्फ का गोला खाना का मन किया लेकिन उनके पास 20 रुपये के बजाय सिर्फ 10 रुपये थे. बच्चों के साथ उनके पिता भी वहा थे जो विक्रेता पर जोर देने लगे कि वो बच्चों को इतने ही रुपये में बर्फ दे, जिसकी वजह से उन दोनों के बीच विवाद हो गया. इसी समय विक्रेता को गुस्सा आ गया और उसने बच्चों के पिता के पेट में सूजे से कई प्रहार किए जिससे उनकी मौत हो गई. 

बच्चों ने बचाई अपनी जान
बच्चों ने जैसे ही आरोपी को हमलावर होता देखा, तो वो डर गए और वहा से अपनी जान बचा कर भाग गए मगर बाद में अपने पिता को देखने आए तो वो और ज्यादा डर गए. उनके सामने उनके पिता खून से लथपथ थे. लोगों ने आरोपित शेर सिंह को पकड़कर तुरंत पुलिस बुलाई.  पुलिस ने आते ही आरोपी शेर सिंह पर हत्या की प्राथमिक पंजीकृत कर ली.

फतेहगंज पश्चिम का था आरोपी
शाम पांच बजे के आस-पास फतेहगंज पश्चिम का शेर सिंह माधोपुर गांव में बर्फ का गोला बेचने आया था. उसी दौरान दो बच्चे बर्फ का गोला लेने पहुंचे लेकिन उनके पास 10 रुपये ही थे. 10 रुपये देखकर शेर सिंह बोला कि मैं एक ही बच्चे को गोला दुंगा. यह देख कर बच्चों के पिता ने बोला कि पांच-पांच रुपये की बर्फ दे दो मगर, शेर सिंह ने मना कर दिया जिसकी वजह से दोनों के बीच कहासुनी होने लगी.

अस्पताल में हुई मौत
कहासुनी के बीच ही शेर सिंह ने बर्फ तोड़ने वाले सूजे से बच्चों के पिता के पेट पर कई प्रहार कर दिए. चीखें सुनकर गांव के लोगों उसे बचाने दौड़े. बच्चों के पिता को जिला अस्पताल भेजा गया जहां सात को उनकी मौत हो गई. एसएसपी ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी पंजीकृत की गई है और उसे जेल भेजा जाएगा.

बच्चों को लगा सदमा
घटना के बाद से दो बच्चों कि रो रो के बहुत बुरी हालत है. ग्रामीणों ने बताया कि संजू (बच्चों के पिता ) अपने बेटों के लिए बर्फ विक्रेता से भिड़ गए थे. पहले दोनों में हाथापाई हुई फिर शेर सिंह ने अपने हाथ आए सूजा से संजू पर वार कर दिया, जिससे देख कर दोनों बच्चों वहा से भाग गए.  

Trending news