Bahraich News: बच्चों के झगड़े में जेठ बना हैवान, घर में घुसकर भाई की पत्नी को पीट-पीटकर किया अधमरा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2019441

Bahraich News: बच्चों के झगड़े में जेठ बना हैवान, घर में घुसकर भाई की पत्नी को पीट-पीटकर किया अधमरा

Bahraich News: बहराइच में एक महिला पर उसके जेठ ने लाठी-डंडो से बेरहमी से पिटाई करने के बाद उस पर धारदार औजार से हमला कर अधमरा मरने के लिए छोड़ दिया. 

 Crime In Bahraich Uttar Pradesh

बहराइच/राजीव शर्मा : उत्तर प्रदेश के बहराइच से एक दिल-दहलाने वाली खबर सामने आई है. घटना के बाद से जिले में हड़कंप मचा हुआ है. बता दें, बहराइच की एक महिला पर उसके जेठ ने जानलेवा हमला किया है. पीड़िता बुरी तरह खून से तर बतर हो गई. बताया जा रहा है, कि धारदार औजार से महिला पर हमला कर उसे अधमरा मरने के लिए छोड़ दिया गया. बेहोशी की हालत में पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

क्यों किया महिला पर हमला
बताया जा रहा है, बच्चों के विवाद में महिला के जेठ ने उसे मार-मार कर अधमरा कर डाला. पीड़िता को इतनी बुरी तरह पीटा की बात उसकी जान पर बन आई है. पीड़िता देवरिया जिले की निवासी है. उसका पति चेन्नई में मजदूरी करता है. बताया जा रहा है,कि घर में घुसकर जेठ ने लाठी-डंडो से बेरहमी से पिटाई की.  इसके बाद धारदार औजार से भी हमला कर महिला को अधमरा कर डाला, और मौका पाकर वहां से फरार हो गया.  

पुलिस कर रही है जांच 
घटना के बाद पीड़िता को बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. महिला की हालत काफी गंभीर है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, और मामले की जांच में जुटी गई है. 

Trending news