सीएम योगी का चुनावी शंखनाद, उन्नाव में किया शहीद गुलाब सिंह लोधी की प्रतिमा का अनावरण
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2153691

सीएम योगी का चुनावी शंखनाद, उन्नाव में किया शहीद गुलाब सिंह लोधी की प्रतिमा का अनावरण

CM Yogi Bareilly Visit: सीएम योगी आदित्यनाथ ने उन्नाव में भी कई लोकार्पण और शिलान्यास किया. उन्होंने शहीद गुलाब सिंह लोधी की प्रतिमा का अनावरण किया.

CM Yogi Bareilly Visit

CM Yogi Bareilly Visit: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्नाव में आज शहीद गुलाब सिंह लोधी की प्रतिमा का अनावरण कर दिया है. 241 करोड़ से ज्यादा परियोजनाओं का शिलान्यास किया. सीएम योगी ने प्रतिमा के अनावरण के बाद कहा कि बिना भेदभाव के विकास हो रहा है. उन्होंने यूपी में कहा कि नए भारत में जात पात का भेद नहीं है. मुख्यमंत्री ने कहा कि पूरे विश्व में भारत का मान बढ़ा है. मोदी जी के नेतृत्व में विकास हुआ है.

बुधवार को बरेली शहर में रहेंगे. लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) से ठीक पहले वह शहरवासियों को 328.43 करोड़ रुपये की 64 परियोजनाओं की सौगात देंगे. 141.14 करोड़ की लागत से तैयार पांच परियोजनाओं का लोकार्पण और 187.29 करोड़ की 59 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे. सीएम योगी बरेली को महादेव सेतु की सौगात देंगे. इसके अलावा सीएम योगी फर्रुखाबाद-उन्नाव को भी लोकसभा चुनावी ऐलान के पहले तोहफा देने जा रहे हैं.

बरेली में सीएम की जनसभा

सीएम योगी बरेली कॉलेज के मैदान पर जनसभा भी करेंगे. जनसभा को संबोधित करने के साथ ही जिले की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे.  इसमें कुतुबखाना ओवरब्रिज, आइटी पार्क समेत कई परियोजनाएं शामिल हैं. शाम करीब 5 बजे मुख्यमंत्री चौराहा का उदघाटन करने जाएंगे. वहां से सीधे त्रिशूल एयरपोर्ट पहुंचकर राजकीय वायुयान से लखनऊ चले जाएंगे.

योगी का मिनट टू मिनट कार्यक्रम भी जारी कर दिया गया है. सीएम योगी आदित्यनाथ का मिनट टू मिनट कार्यक्रम आने के बाद जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार ने सिटी मजिस्ट्रेट और एडीएम प्रशासन को निर्देशित कर कार्यक्रम की व्यवस्था परखने के निर्देश दिए.

सीएम योगी आदित्यानाथ का आज का पूरा मिनट टू मिनट कार्यक्रम 
बरेली : सीएम योगी आदित्यनाथ  स्मार्ट सिटी परियोजना के अंतर्गत 328.43 करोड़ की 64 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे.
समय;- 3.30 बजे
स्थान;- बरैली कॉलेज मैदान

फर्रुखाबाद: सीएम योगी आदित्यनाथ 288.25 करोड़ की 102 विकास परियोजनाओं का  लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे.
समय: दोपहर 2 बजे.
स्थान: क्रिश्चियन कालेज मैदान.

उन्नाव: सीएम योगी आदित्यनाथ 241.26 करोड़ की 103 विकास परियोजनाओं का  लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. इसके अलावा सीएम योगी शहीद गुलाब सिंह लोधी की प्रतिमा का अनावरण करेंगे.
समय: दोपहर 12 बजे
स्थान:  जवाहर नवोदय विद्यालय काली मिट्टी.

लखनऊ: सीएम योगी मिशन रोजगार के अंतर्गत हुनर मंद को समान और रोजगार के तहत 30826 करोड़ मेगा ऋण वितरण कार्यक्रम.
समय: 10 बजे
स्थान लोक भवन सभागार.

फर्रुखाबाद: महादेव पुल का करेंगे लोकार्पण 
कोतवाली से कोहाड़ापीर तक बने महादेव पुल का मुख्यमंत्री बुधवार शाम को जनसभा के दौरान लोकार्पण करेंगे. साथ ही, सीबीगंज में निर्माणाधीन आईटी पार्क का शिलान्यास करेंगे. पुल शहरवासियों को कुतुबखाना के जाम से राहत दिलाएगा.

 

नीट में रिकॉर्ड रजिस्ट्रेशन, UP में MBBS की 9 हजार से ज्यादा सीटों पर होंगे एडमिशन

Amethi News: अमेठी के इन 8 रेलवे स्टेशनों का नाम बदला, अब इस नए नाम से जाने जाएंगे अकबरगंज और फुरसतगंज

Trending news