Agra News: आगरा में डीजे के गाने पर बवाल, शादी में साले ने जीजा को ही पीट-पीट कर मार डाला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2216624

Agra News: आगरा में डीजे के गाने पर बवाल, शादी में साले ने जीजा को ही पीट-पीट कर मार डाला

Agra News: यूपी के आगरा में भांजी की शादी में आए मामा ने अपने ही जीजा की हत्या कर दी. विवाद सिर्फ डीजे पर गाने बदलने को लेकर हुआ था. घटना के बाद आरोपी अपने बेटों और भांजों के साथ फरार है. पुलिस कातिलों की गिरफ्तारी के लिए दबिशें दे रही है.

Agra Crime News

Manish Gupta/Agra News: यूपी के आगरा के फतेहाबाद थाना क्षेत्र में एक मामा ने विवाद के चलते भांजी की शादी में अपनी ही बहन का सुहाग उजाड़ दिया. आरोपी ने अपने भांजों के साथ मिलकर जीजा को इस कदर पीटा की उसकी जान चली गई. विवाद शादी में डीजे पर बज रहे गानों को लेकर हुआ था. बेटी की शादी के दिन पिता की हत्या से परिवार में हाहाकार मच गया.

भांजी की थी शादी
आपको बता दें कि आगरा के कस्बा फतेहाबाद के कृष्णा धाम कॉलोनी निवासी रामबरन पुत्र मुन्नालाल की बड़ी पुत्री मधु की बरात नेकराम प्रेमपुर फिरोजाबाद से लेकर आए थे. रविवार शाम को हंसी-खुशी से बारातियों का स्वागत किया गया. रात दो बजे डीजे पर गाना बदलने को लेकर दुल्हन के पिता रामबरन और मामा राजू के बीच कहासुनी हो गई. जिसे वहां उपस्थित लोगों ने बीच बचाव करा शांत करा दिया था. इसके बाद मामा राजू अपने घर चला गया. सोमवार सुबह पांच बजे के करीब परिवार के लोग कन्यादान की तैयारी में लगे हुए थे. इसी बीच राजू अपने पुत्र सुनील और भांजे सचिन पुत्र मुकेश निवासी हरिकन्द थाना दिहोली धौलपुर, विष्णू पुष्पेन्द्र पुत्र अशोक निवासी मनिया धौलपुर, रंजीत पुत्र राजेन्द्र निवासी तिवाहा फतेहाबाद, विजय पुत्र सरनाम निवासी सधूपुरा इरादतनगर साथ आ धमका और घर में घुसकर अपने जीजा पर सरिया और पत्थर से हमला कर दिया. 

चारों भाईयों के साथ की मारपीट
अचानक हुई इस मारपीट से हर तरफ चीखपुकार मच गई. रामबरन को बचाने आए उसके भाई भूरी सिह, अनिल और विनोद को भी आरोपी ने बेरहमी से पीटा. इस दौरान चारों भाई घायल हो गए. जिस के बाद गंभीर घायल अवस्था में रामबरन को परिवार के लोग व रिश्तेदार हॉस्पीटल लेकर गए, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने रामबरन को मृत घोषित कर दिया. यह जानकारी घर पहुंचने पर कोहराम मच गया.

आरोपियों की धड़पकड़ के लिए पुलिस दे रही दबिश
मृतक के भाई अनिल ने राजू, सुनील, सचिन, विष्णु, पुष्पेन्द्र, रंजीत और विजय के खिलाफ फ़तेहाबाद थाना में तहरीर दी है.  जानकारी पर थाना प्रभारी निरीक्षक फ़तेहाबाद राकेश कुमार चौहान सहित एसीपी फतेहाबाद अमरदीप लाल मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपियों की धड़पकड़ के लिए पुलिस दबिश दे रही है.

 

और पढ़ें  -  पत्नी की मृत्यु की खबर को नहीं बर्दाश्त कर पाया युवक, लगाया मौत को गले 

 

Trending news