Lucknow News: दहेज में कार नहीं मिली तो पत्नी को उतारा मौत के घाट, परिजनों ने लगाए आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2163941

Lucknow News: दहेज में कार नहीं मिली तो पत्नी को उतारा मौत के घाट, परिजनों ने लगाए आरोप

Lucknow News: महिलाबाद में पति ने अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. मामला केवल इतना ही था कि पत्नी के घर वाले दहेज में पति को कार नहीं दे सकें.

Lucknow

Lucknow News: लखनऊ में पत्नी के हत्या का मामला सामने आया है. महिलाबाद में  पति ने अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. मामला केवल इतना ही था कि पत्नी के घर वाले दहेज में पति को कार नहीं दे सकें. इसके बाद पति ने  सिर में गोली मार घटना को अंजाम दिया.

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक अवैध तमंचे से पति ऋषि यादव ने अपनी  पत्नी को सिर में गोली मार कर हत्या कर दी. दरअसल पारिवारिक विवाद के चलते पति -पत्नी में झगड़ा हुआ था. इसके बाद गुस्से में आकर पति ने पत्नी को गोली मार दी. मौके पर पहुंची पुलिस  ने शव को कब्जे  में  लेकर  पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है. साथ ही अवैध तमंचा भी बरामद कर लिया है.

शादी में गाड़ी नहीं मिलने पर
मृतका के परिवार वालों ने आरोप लगाए हैं. परिवार  का कहना है कि ऋषि हमेशा से उनके बेटी को दहेज  में कार नहीं मिलने को लेकर परेशान करता था. परिवार के मुताबिक वह बोलता था कि उसे शादी में कार चाहिए थी. वह कहता था कि कि तुम्हारी सभी बहनों की शादी में गाड़ी दी. मगर तुम्हारी शादी में गाड़ी नहीं दी है. साथ ही आरोप है कि ससुराल में  वर्षा को सभी परेशान करते थे.

 इस पूरे मामले में  पुलिस ने  गंभीरता को देखते हुए केस दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जानकारी देते हुए बताया मलिहाबाद थाना के गांव सरौरा में पुलिस को सूचना मिली थी कि 25 वर्षीय वर्षा यादव को गोली लगी है.  इस मामले में मौके पर पुलिस पहुंची. घायल को अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें- Elvish Yadav: एल्विश यादव का जेल से जल्द छूटना मुश्किल, एक और मामले में पुलिस ने कसा शिकंजा

Trending news