Kanpur News: खाना बनाने में देरी होने पर पिता ने मां को पीटा, गुस्साए बेटे ने की पिता की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2235898

Kanpur News: खाना बनाने में देरी होने पर पिता ने मां को पीटा, गुस्साए बेटे ने की पिता की हत्या

Kanpur News: यूपी के कानपुर जिले के महाराजपुर इलाके से रिश्तों को तार-तार करने की खबर सामने आई है. जहां परिवार का एक झगड़ा हत्याकांड में बदल गया. पुलिस ने पूरी की छानबीन. पढ़िए पूरा मामला....

UP Crime News

Kanpur News: यूपी के कानपुर जिले के महाराजपुर इलाके से रिश्तों को तार-तार करने की खबर सामने आई है. जहां एक युवक ने अपने पिता की हत्या कर दी. पुलिस की छानबीन में पता लगा है कि मृतक को शराब पीने की लत थी. और अपनी पत्नी से मारपीट करता था. ऐसे ही शनिवार को रात को खाना बनाने को लेकर पति का पत्नी से पहले विवाद हुआ और बाद में नशे में धुत पति ने पत्नी के साथ मारपीट की.

गुस्से में आकर की हत्या
पिता के द्वारा मां की पिटाई होता देख बेटे को यह बात रास नहीं आई. और उसने पिता का विरोध किया. इसके बाद गुस्से में आकर बेटे ने अपने पिता का गला घोंटकर हत्या कर दी. और शव को ठिकाने लगाने के लिए घर के पीछे फेंक दिया. पुलिस ने हत्यारोपी बेटे को अरेस्ट कर लिया है.

पुलिस जांच में कबूला जुर्म
आपको बता दें महाराजपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मिया पुरवा निवासी 50 वर्षीय राजेंद्र उर्फ राजू का शव घर से करीब 50 मीटर दूर पड़ा मिला था. सूचना मिलने पर महाराजपुर पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर जांच करने पहुंची. जांच के दौरान मामला संदिग्ध लगने पर पुलिस ने मृतक के छोटे बेटे अरुण को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारा जुर्म कबूल कर लिया.

पुलिस ने किया खुलासा
डीसीपी ने जांच के बाद बताया कि हत्याकांड की जानकारी मिलने पर थानेदार से लेकर एसीपी तक मौके पर पहुंचे थे. पूछताछ के दौरान ग्रामीणों ने बताया कि शनिवार शाम को राजेंद्र का घर में झगड़ा हुआ था. राजेंद्र ने पहले गाली-गलौज करते हुए पत्नी को पीटा और इसके बाद बेटे से विवाद हुआ था. और मारपीट के दौरान अचानक से सन्नाटा छा गया था. सुबह शव मिलने पर गांव के लोगों का शक यकीन में बदल गया कि बेटे ने मारपीट के दौरान पिता की हत्या कर दी है. ग्रामीणों से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा किया है.

और पढ़ें  -  संत कबीर नगर में कुआनो नदी में नाव पलटी, जल में समाई 3 जिंदगियां

और पढ़ें  -  ऋषिकेश की उफनाती गंगा में मिली नेहा और साहिल की लाश, खत्म हो गईं दो हंसती खेलती जिंदगी

Trending news