Ghaziabad News: धारदार हथियार से काट दिया गला, गाजियाबाद में रोंगटे खड़ी कर देने वाली वारदात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2257259

Ghaziabad News: धारदार हथियार से काट दिया गला, गाजियाबाद में रोंगटे खड़ी कर देने वाली वारदात

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में रूह कंपा देने वाली खबर सामने आई है. जहां एक युवक की तालिबानी तरीके से हत्या कर दी गई. युवक की लाश देखकर सभी हैरान. पढ़िए पूरी खबर...

UP Crime News

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में थाना खोड़ा इलाके के सरस्वती विहार में धारदार हथियार से एक युवक का गला काटकर हत्या का मामला सामने आया है. बीती देर रात अज्ञात बदमाशों द्वारा युवक की गला काटकर हत्या कर दी गई. इसके बाद सुबह जब परिजनों को पता चला तो हर तरफ कोहराम मच गया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस अधिकारी छानबीन करते हुए सबूत जुटाने की कार्रवाई में लग गए.

एसी रिपेयर का करता था काम
आपको बता दें गाजियाबाद के खोड़ा थाने के सरस्वती विहार इलाके का रहने वाला जसवीर एसी रिपेयर का काम करता था. पिछले कुछ समय उसके पास काम की कमी थी. अचानक आज घर में उसकी लाश मिलने से चारों तरफ सनसनी मच गई.

आरोपियों की तलाश जारी
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा कि कमरे में चारों तरफ खून फैला हुआ है. जसवीर की लाश नीचे जमीन पर पड़ी हुई है. परिजनों की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लिए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं साथ में पुलिस ने आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी है.

घर में रहता था अकेला
मृतक जसवीर के जीजा पंकज ने बताया जसवीर घर में अकेला रहता था और एसी रिपेयरिंग का काम करता था. जसवीर नीचे के फ्लोर पर रहता था. उसने अपनी दोनों बहनों की शादी कर दी थी. जसवीर के जीजा ने आगे बताया कि कल देर शाम उसकी कुछ लड़कों से किसी बात को लेकर लड़ाई हुई थी. उसके जीजा को लगता है कि इस लड़ाई का बदला लेने के लिए उन्हीं में से किसी ने इस घटना को अंजाम दिया हो. हादसे की सूचना उन्हें पड़ोस में रहने वाले पड़ोसी और नजदीकियों द्वारा पता चली. बाद में जसवीर के दोस्तों ने पुलिस को उन युवकों के नाम बताए जिनसे जसवीर का विवाद हुआ था.

और पढ़ें - बीवी को काट फिर रात भर लाश के पास बैठकर रोता रहा, यूपी में दिल दहलाने वाली वारदात

और पढ़ें - शादी का दबाव बनाने पर सिपाही ने साथी साथ मिलकर की प्रेमिका की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Trending news