Raebareli: CID देख युवक ने किया ऐसा कांड, फुल प्रूफ ड्रामे से पुलिस भी हो गई चकरघिन्नी, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1829160

Raebareli: CID देख युवक ने किया ऐसा कांड, फुल प्रूफ ड्रामे से पुलिस भी हो गई चकरघिन्नी, जानिए पूरा मामला

Raebareli News: यूपी के रायबरेली जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. यहां एक युवक ने सीआईडी सीरियल देखकर खुद के ही अपहरण की कहानी रच डाली. युवक के फुल प्रूफ ड्रामे से पुलिस भी चकरघिन्नी हो गई. 

Raebareli: CID देख युवक ने किया ऐसा कांड, फुल प्रूफ ड्रामे से पुलिस भी हो गई चकरघिन्नी, जानिए पूरा मामला

सैयद हुसैन अख्तर/रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिसे से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने टीवी पर आने वाले सीआइडी सीरियल से आइडिया लेकर खुद के अपहरण की कहानी रच डाली. युवक के फुल प्रूफ ड्रामे से पुलिस भी चकरघिन्नी हो गई, लेकिन युवक की एक ग़लती से पुलिस का माथा ठनका और वह पुलिस की गिरफ्त में आ गया. 

इसलिए रची खुद के अपहरण की साजिश
मामला शहर कोतवाली इलाके का है. यहां संत रविदास नगर का रहने वाला गोविंद दुबे सिविल लाइंस में पान का ठेला लगाता है. दो दिन पहले दुकान की बिक्री का लगभग 20 हज़ार रुपये उससे कहीं गिर गए. पैसे गुम होने से गोविंद डर गया कि अब वह परिजनों को क्या जवाब देगा. तभी उसने सीआइडी सीरियल देखने के दौरान मिले आइडिया को इस्तेमाल करते हुये खुद के अपहरण की साजिश रच डाली.

पुलिस की पूछताछ में कबूला सच
अपहरण की घटना से चौकन्नी हुई पुलिस ने केस पर काम करना शुरू किया. युवक की एक गलती से पुलिस का माथा ठनक गया और वह पुलिस की गिरफ्त में आ गया. दरअसल वह बार बार फोन कर रहा था, जिसके चलते पुलिस को शक हो गया था. गोविंद की लोकेशन प्रयागराज मिली. पुलिस प्रयागराज से गोविंद को बरामद कर रायबरेली लायी और पूछताछ की तो वह टूट गया. उसने बताया कि खोये हुए पैसों के चलते उसे परिजन डांट या मार सकते थे, इसलिए उसने खुद के अपहरण की साज़िश रची.

फिरौती में मांगे 40 हजार रुपये 
गोविंद ने बताया कि घटना सच्ची लगे इसलिए उसने मुहं बांधकर खुद की फोटो व्हाट्सऐप की थी. उसने कहा कि फिरौती की रकम चालीस हजार रुपये इसलिए मांगी थी. ताकि पैसे मिलने पर 20 हज़ार खोये हुए वापस करने के बाद अपहरण के नाटक के दौरान हुए खर्च की भरपाई हो सके. पुलिस ने गोविंद को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है.

Trending news