Uttarakhand weather: चमोली में सीजन की पहली बर्फबारी, इन रास्तों से न जाने की सलाह
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1864453

Uttarakhand weather: चमोली में सीजन की पहली बर्फबारी, इन रास्तों से न जाने की सलाह

Chamoli weather: चमोली में पिछले कुछ दिन से लगातार हो रही बर्फबारी की वजह से राष्ट्रीय राजमार्ग में आवाजाही ठप पड़ गई है. राष्ट्रीय राजमार्ग में कई किलोमीटर तक लंबा जाम लगा है.

Uttarakhand weather: चमोली में सीजन की पहली बर्फबारी, इन रास्तों से न जाने की सलाह

चमोली: उत्तराखण्ड के चमोली में दो दिनों से रुक-रुक बारिश हो रही है. बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग जगह-जगह भूस्खलन से बंद है. वहीं बारिश के चलते तापमान में गिरावट आई है. चमोली के ऊंचाई वाले इलाकों में सीजन की पहली बर्फबारी देखने को मिली है.

नीती घाटी के ऊंचाई वाले क्षेत्रों , हेमकुंड साहिब व बद्रीनाथ की पहाड़ियों में बर्फबारी हो रही है और निचले इलाकों में रुक-रुक कर बारिश जारी है. साथ ही बारिश के चलते बद्रीनाथ हाईवे पर कमेड़ा,नंदप्रयाग, छिनका, में मलबा आने से अवरूद्व है.

वहीं बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग टंगणी पागलनाला के पास वाहन के ऊपर पहाड़ी से पत्थर गिरा. हालांकि जानमाल का कोई नुकसान नही हुआ. बारिश के चलते राजमार्ग जगह जगह अवरूद्व हो रहा है ,और राजमार्ग पर कही जगहों पर लंबा जाम भी लग रहा है और इससे तीर्थ यात्री भी परेशान हो रहे हैं. हालाँकि पुलिस प्रशासन की ओर से अपील की गई है की यात्री बारिश के दौरान सुरक्षित स्थानों पर ही रहें.

बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग टंगणी पागलनाला के पास वाहन के ऊपर पहाड़ी से पत्थर गिर गया. हालांकि जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ. बारिश के चलते राजमार्ग जगह जगह अवरूद्व हो रहा है. राजमार्ग पर कही जगहों पर लंबा जाम भी लग रहा है और इससे तीर्थ यात्री भी परेशान हो रहे हैं. हालांकि पुलिस प्रशासन की ओर से अपील की गई है की यात्री बारिश के दौरान सुरक्षित स्थानों पर ही रहें. 

यह भी पढ़ें: मंत्री बनाए जाने के सवाल पर बोले ओपी राजभर , धैर्य रखिए हार्ट अटैक न आ जाए

बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग कमेडा,नंदप्रयाग व छिनका के पास लगातार बारिश के कारण मलबा आने से हाईवे बंद हो गया है. बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर पागलनाला के पास लगातार मलबा आने के कारण सड़क मार्ग अवरूद्ध हो चुका है.पुलिस प्रशासन ने यात्रियों को सावधानी से यात्रा करने को कहा है.

WATCH: कुछ इस तरह पीएम मोदी से मिलीं इटली की पीएम मेलोनी, वीडियो हो गया वायरल

Trending news