deoria news: दो लड़कियों ने आपस में रचाई शादी, साथ काम करने के दौरान हुआ, जानें पूरी प्रेम कहानी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2057790

deoria news: दो लड़कियों ने आपस में रचाई शादी, साथ काम करने के दौरान हुआ, जानें पूरी प्रेम कहानी

Two Girls Got Married Each Other: यूपी के देवरिया में 2 लड़कियों की आपस में शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दोनों लड़कियां 2 साल से साथ रहती थीं. बताया जा रहा है कि दोनों को साथ काम करने के दौरान एक दूसरे से प्यार हो गया. जानें पूरी प्रेम कहानी.....

 

Two Girls Got Married Each Other

Deoria: उत्तर प्रदेश के देवरिया में 2 लड़कियों द्वारा आपस में शादी करने का मामला हर तरफ छाया हुआ है. स्थानीय लोगों का कहना है कि दोनों लड़कियां देवरिया के चनुकी में स्थित आर्केस्ट्रा में काम करती थीं. इन दोनों लड़कियों ने आपस समलैंगिक विवाह कर लिया. ये दोनों लड़कियां 2 साल से एक दूसरे के साथ पति-पत्नी की तरह रहती थीं. दोनों लड़कियों ने मझौली राज में स्थित भगड़ा भवानी मंदिर में एक दूसरे के साथ शादी रचाई. 

पश्चिम बंगाल की रहने वाली जयश्री राऊल (28 साल) और राखी दास (23 साल) पिछले दो वर्षों से एक साथ रह रही थी. ये दोनों लड़कियां एक आर्केस्ट्रा ग्रुप में काम करती थीं. जानकारी के मुताबिक यह दोनों पति-पत्नी के तरह ही साथ रहती थी. लेकिन इन्होंने अब इस बंधन को और भी मजबूती देने के लिए बकायदा पहले नोटरी से शपथ पत्र बनवाया. उसके बाद मंदिर में जाकर मंत्र उच्चारण के साथ शादी की. उनकी शादी का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये खबर भी पढ़ें- Bengal Sadhu Mob Lynching: यूपी के साधुओं के साथ बंगाल में शर्मसार करने वाली घटना, नंगा किया और जटाएं खींचकर पीटा

वीडियो हुआ वायरल
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मंदिर में जब दोनों युवतियों शादी हो रही थी तो किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दियाय. वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान जिस तरह दूल्हा शेरवानी और दुल्हन साड़ी या लहंगा पहनती है. ठीक उसी तरीके से इनमें एक लड़की शेरवानी और सेहरा बांधे हुए नजर आईं. तो वहीं दूसरी लड़की साड़ी में बैठी हुई थी. सलेमपुर थाना क्षेत्र के मझौलीराज में प्रसिद्ध भांगड़ा भवानी माता के मंदिर में मंत्र उच्चारण के दौरान सात फेरे और मंगलसूत्र पहनने के बाद दोनों शादी संपन्न होने के बाद काफी खुश नजर आईं.

ऐसे हुआ प्यार
बताते चलें कि यह दोनों युवतियां पश्चिम बंगाल की अक्षय कॉलोनी की रहने वाली बताई जा रही है. भाटपाररानी थाना क्षेत्र के चनूकी गांव में एक आर्केस्ट्रा चलता है. इसी आर्केस्ट्रा में इन दोनों युवती के बीच में इतनी नजदीकी हो गई कि यह आपस में ही एक दूसरे को दिल दे बैठी. जानकारी के अनुसार इन दोनों के बीच इतना अटूट रिश्ता हो गया कि दोनों पति-पत्नी के तरह ही अपना जीवन बीता रही थी.

Trending news