एटा: बारातियों से भरी कार को ट्रैक्टर ट्रॉली ने मारी टक्कर, 6 माह की बच्ची समेत तीन की मौत, आधा दर्जन लोग घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2110072

एटा: बारातियों से भरी कार को ट्रैक्टर ट्रॉली ने मारी टक्कर, 6 माह की बच्ची समेत तीन की मौत, आधा दर्जन लोग घायल

Etah Road Accident: एटा में बारातियों से भरी कार को ट्रैक्टर ट्रॉली ने टक्कर मार दी, जिससे कार में सवार छह माह की बच्ची सहित तीन लोगों की मौत हो गई. 

Etah Road Accident

गौरव तिवारी/एटा: यूपी के एटा जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां बारातियों से भरी कार को ट्रैक्टर ट्रॉली ने टक्कर मार दी. इस हादसे में छह माह की बच्ची सहित तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि आधा दर्जन लोग घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया है, जहां उनका इलाज जारी है. 

कार के उड़े परखचे
मामला एटा की कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के मरथरा गांव के पास का है. मासूम समेत नौ लोग इको कार में सवार होकर शादी समरोह से लौट रहे थे. इसी दौरान कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत ट्रैक्टर ट्राली ने कार में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखचे उड़ गए. मौके पर चीख पुकार मच गई. आसपास के लोग पहुंचे और उन्होंने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार की बॉडी काटकर फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने 6 माह की बच्ची समेत तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया. जबकि घायल 6 लोगों का इलाज जारी है.

दर्ज किया गया मुकदमा
इस मामले में एसएसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि हादसे में एक 6 माह की बच्ची, एक 10 वर्ष का लड़का और उसके पिता की मौत हो गई. जबकि 6 लोग घायल हैं, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है. वहीं ट्रैक्टर चालक के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है. कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जायेगी. 

Trending news