Noida News: नोएडा में तेज रफ्तार BMW ने ई-रिक्शा को रौंदा, मौके पर दो लोगों की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2250241

Noida News: नोएडा में तेज रफ्तार BMW ने ई-रिक्शा को रौंदा, मौके पर दो लोगों की दर्दनाक मौत

Noida News: यूपी के नोएडा में एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने ई रिक्शा को रौंद दिया. हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई. वहीं झांसी में भी हुए सड़क हादसे में एक आदमी की मौत हुई है. पढ़िए पूरी खबर...

Noida News

Noida News: यूपी के नोएडा में एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने ई रिक्शा को रौंद दिया. इस भयावह घटना में ई रिक्शा सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं तीन अन्य घायल हुए हैं. ई रिक्शा में 5 लोग सवार थे. तभी पीछे से आई तेज रफ्तार बीएमडब्लयू ने रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी. यह घटना नोएडा थाना सेक्टर-24 में सुमित्रा हॉस्पिटल के पास हुई है.

सुबह 6 बजे की घटना
पुलिस ने बताया कि घटना सुबह 6 बजे की है. जब एक ई-रिक्शा 5 सवारियों को लेकर सिटी सेंटर से 12-22 की तरफ जा रहा था. तभी अचानक एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने ई-रिक्शा को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई. वहीं तीन लोग घायल हैं. तीनों घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. पुल्स मामले की जांच कर रही है. वहीं पुलिस ने कार सवार दो युवकों को हिरासत में ले लिया है. वहीं एक आरोपी अभी फरार है.

नोएडा के रहने वाले हैं कार सवार
पुलिस ने हिरासत में लिए लोगों की पहचान तुषार और आदी के रूप में की है. दोनों आरोपी नोएडा के ही रहने वाले बताए जा रहे है. परंतु अभी उनका तीसरा साथी अमन सिसौदिया फरार है. घायलों में रिक्शा चालक राजेंद्र (40), पवन (27) और सूरज (20) शामिल हैं. वहीं हादसे में मारे गए लोगों की पहचान मोहम्मद मुस्तफा उम्र 50 वर्ष और रश्मि उम्र 25 वर्ष के रूप में हुई है. सभी के परिजनों को सूचना दे दी गई है.

झांसी में भी हुआ सड़क हादसा
झांसी में थाना बबीना क्षेत्र के ग्राम घिसौली के पास झांसी-सागर हाइवे पर एक प्राइवेट बस और गेहूं से लदी पिकअप गाड़ी के बीच भीषण टक्कर हो गई. जिससे गाड़ी पलटकर उसमें लदे गेहूं के बोरे सड़क पर बिखर गए. इस घटना में पिकअप गाड़ी के खलासी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि 3 लोग घायल हुए हैं. राहगीरी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और एम्बुलेंस की मदद से घायलों को उपचार के अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां बस सवार महिला कलावती की हालत नाजुक बनी हुई है.

और पढ़ें - गाजियाबाद से नैनीताल घूमने जा रहे थे 7 दोस्त,कार की तेज रफ्तार ने छीन ली 6 जिंदगियां

और पढ़ें - सीएनजी पंप पर पहले गैस भराने को लेकर खूनखराबा, फार्च्युनर सवार रईसजादों ने बेरहमी से मार डाला

Trending news