नोएडा की नामी सोसायटी में लिफ्ट हादसा, चौथे फ्लोर से सीधे 24वीं मंजिल की छत फाड़कर निकली लिफ्ट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2246075

नोएडा की नामी सोसायटी में लिफ्ट हादसा, चौथे फ्लोर से सीधे 24वीं मंजिल की छत फाड़कर निकली लिफ्ट

Lift Accident in Noida: नोएडा की मशहूर सोसायटी में बड़ा लिफ्ट एक्सीडेंट हुआ है, जहां लिफ्ट फेल होने के बाद रॉकेट की रफ्तार से ऊपर उठी औऱ सीधे चौथे मंजिल से 24वें मंजिल की छत फाड़कर निकल गई. 

 

 

Noida Lift Accident

Noida Lift Accident: नोएडा की एक हाईराइज सोसायटी में एक और भयानक लिफ्ट एक्सीडेंट सामने आया है. यहां रविवार की देर रात पारस टियरा सोसायटी में एक लिफ्ट का ऐसा भयानक एक्सीडेंट हुआ कि हर कोई हैरान रह गया. लिफ्ट अचानक फेल हो गई औऱ चौथे फ्लोर से रॉकेट की रफ्तार से ऊपर उठते हुए 24वीं मंजिल की छत तोड़कर ऊपर निकल गई. इस हादसे के बाद वहां चीख पुकार मच गई. लिफ्ट में उस वक्त तीन लोग सवार थे, जो बुरी तरह घायल हो गए. इससे पहले भी इसी सोसायटी में हुए लिफ्ट हादसे में एक महिला की मौत हो चुकी है. 

जानकारी के अनुसार, नोएडा सेक्टर 137 की पारस टियरा सोसासटी में यह हादसा हुआ. यहां लिफ्ट फेल होने के साथ नीचे जाने की बजाय तेजी से ऊपर उठी और छत से जा टकराई, इसमें लिफ्ट में सवार तीन लोग जख्मी हो गए, इसमें एक बुजुर्ग शामिल है. घटना पुलिस थाना सेक्टर 142 को भी पता चली औऱ पुलिसकर्मी भी अन्य बचावकर्मियों के साथ वहां पहुंचे. 

नोएडा के हाईराइज हाउसिंग सोसायटी में हुए इस हादसे के बाद वहां के लोगों ने हंगामा काटा. मेंटीनेंस और अन्य इमरजेंसी स्टॉफ भी बचाव करने पहुंचे.  पारस टिएरा सोसायटी की इस घटना को लेकर लोगों का गुस्सा जबरदस्त था. उनका कहना है कि लिफ्ट जानलेवा स्थिति में है, लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है. पिछले बार हुए हादसे से भी कोई सबक नहीं लिया गया.

 

ये भी देखे

Trending news