Noida News: नोएडा के नामी कंपनी के एचआर ने दे दी जान, आपत्तिजनक फोटो वायरल कर ब्‍लैकमेल कर रहे थे ठग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2221040

Noida News: नोएडा के नामी कंपनी के एचआर ने दे दी जान, आपत्तिजनक फोटो वायरल कर ब्‍लैकमेल कर रहे थे ठग

Noida News: यूपी के नोएडा के एक गांव बरौला में साइबर ठगों के ब्लैकमेल करने से परेशान युवक ने दी जान. ई-मेल और व्‍हाट्सऐप पर मैसेज के जरिये कर रहे थे ब्लैकमेल. पुलिस ने किया अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज.

UP Crime News

Noida News: यूपी के नोएडा की कोतवाली सेक्टर-49 क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव बरौला में एक युवक ने साइबर ठगों से परेशान होकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है पिड़ित व्यक्ति को पिछले कुछ दिनों से अज्ञात लोगों के द्वारा ई-मेल और व्‍हाट्सऐप पर मैसेज भेजकर ब्लैकमेल किया जा रहा था. 

डायरी में लिखा सुसाइड नोट बरामद 
पुलिस ने बताया कि घटना 23 अप्रैल की है. पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. कमरे की छानबीन में पुलिस को मृतक द्वारा डायरी में लिखा गया सुसाइड नोट मिला है. पुलिस के मुताबिक डायरी में एक पेज पर कुछ लाइनें लिखी हैं. इसी के साथ माता-पिता के लिए आइ लव यू भी लिखा है. उसी डायरी में ही मृतक ने आत्महत्या के बारे में बताया है.

प्रयागराज का मूल निवासी
उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले के पुष्पांजली नगर में रहने वाले फूलचंद गुप्ता ने एफआइआर दर्ज कराई है. एफआइआर में उन्होंने बताया कि उनका पुत्र अभिषेक राज गुप्ता नोएडा के गांव बरौला में एक किराए के कमरे में रहता था. उन्होंने पुलिस को एफआइआर दर्ज करवाते हुए बताया कि अभिषेक को पिछले कुछ दिनों से अज्ञात लोगों के द्वारा ई-मेल और व्‍हाट्सऐप पर मैसेज के जरिये ब्लैकमेल किया जा रहा था. जो उससे अवैध तरीकों से रुपयों की मांग कर रहे थे. और इन सबसे परेशान होकर 23 अप्रैल को अभिषेक ने अपने कमरे के पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली.

मानसिक उत्पीड़न कर रहे थे आरोपी
मृतक के पिता ने पुलिस को बताया कि आरोपी अभिषेक को लगातार धमकी दे रहे थे. और रुपये नहीं देने पर उसके आपत्तिजनक फोटो सभी रिश्तेदारों के पास एवं सोशल मीडिया पर वायरल करने की बातें कर रहे थे. इसके चलते अभिषेक मानसिक उत्पीड़न का शिकार हो रहा था. कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार सैनी ने बताया कि मृतक की करीब दो माह पहले ही शादी हुई थी. वह बरौला में अकेला रहता था. फिलहाल अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

और पढ़ें  -  भीम क्या बदलेंगे पाला, अखिलेश की पार्टी के नेता सीएम योगी से मिले

Trending news