Ghaziabad News: पिता की दरिंदगी की शिकार हुई बेटी, आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2214916

Ghaziabad News: पिता की दरिंदगी की शिकार हुई बेटी, आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पिता-पुत्री के रिश्ते को शर्मशार करने की घटना सामने आई है. ताऊ-चाचा ने भी मामले की जानकारी होते हुए पीड़िता का नहीं दिया साथ. 

Ghaziabad News

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के मोदीनगर कोतवाली क्षेत्र से पिता-बेटी के पवित्र रिश्ते को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पिता ने अपनी बेटी के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी. आरोपित ने पत्नी की मौत के बाद बेटी के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाकर चार साल तक दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं ताऊ-चाचा ने भी मामले की जानकारी होते हुए पीड़िता का साथ नहीं दिया.

घर से निकलने पर थी पाबंदी
पीड़िता के घरवालों ने उसके बाहर निकलने पर भी पाबंदी लगाई हुई थी. भाई, ताऊ व परिवार के अन्य लोगों पर मामले को दबाने का आरोप है. शुक्रवार को पीड़िता किसी तरह घर से निकलकर ट्रेन से गाजियाबाद पहुंच गई. जहां उसे अकेली बैठा देख पुलिस ने पूछा तो रोते हुए पीड़िता ने सारी बात बता दी. पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपित समेत अन्य के खिलाफ संगीन धारा में केस दर्ज किया गया है.

4 साल पहले हो गई थी पीड़िता की मां की मौत
चार साल पहले उनकी मां की मौत हो गई थी. तभी से पिता उस पर गलत नजर रखने लगा. और कुछ महीने बाद जब वह रात को कमरे में सो रही थी तो पिता वहां आया और उसके दुष्कर्म किया. पीड़िता के विरोध करने पर आरोपित ने बुरी तरह पीटा. और किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी.

तनाव में रहने लगी थी पीड़िता
तभी से उसके घर से निकलने पर रोक लगा दी. इसके बाद भी आरोपित पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया. युवती ने जब यह भाई व ताऊ से बताया तो उन्होंने भी आरोपित पिता का ही साथ दिया. वह तभी से तनाव में रहने लगी थी.

ताऊ-चाचा ने मामला छिपाया
पीड़िता ने बताया कि वे पिता के दुष्कर्म के बाद तीन बार गर्भवती हो गई थी. उस समय भाई, तीन ताऊ व चाचा ने मिलकर उसका गर्भपात करा दिया. अब फिर से वे दो महीने की गर्भवती हो गई है. और अब वह पिता के उत्पीड़न से बुरी तरह परेशान है. आरोप है कि आरोपित पिता ने कई बार अप्राकृतिक संबंध भी बनाए.

 

 

और पढ़ें  -  25 मई से गुरुद्वारा श्री हेमकुण्ड साहिब यात्रा, दर्शन अभिलाषी कर लें तैयारियां तेज

 

Trending news