Ghaziabad News: पति-पत्नी की अच्छी नौकरी, फिर बंद कमरे में क्या हुआ जिसने ले ली दोनों की जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2252996

Ghaziabad News: पति-पत्नी की अच्छी नौकरी, फिर बंद कमरे में क्या हुआ जिसने ले ली दोनों की जान

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक दंपति जोड़े का शव मिलने से हड़कंप मच गया है. परिजनों ने किया पुलिस को सूचित. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शवों को किया बरामद. पढ़िए पूरी खबर...

 

Ghaziabad News

गाजियाबाद : यूपी के गाजियाबाद की शंकर विहार कॉलोनी में एक दंपति जोड़े का शव मिलने के बाद हड़कंप मचा गया. बताया जा रहा है कि उस दंपति जोड़े के परिजन उनसे मिलने आए थे. जब बहुत देर तक किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो परिजनों को शक हुआ. इसके बाद मौके पर पहुंचे परिजन एक सीढ़ी के जरिए छत तक पहुंचकर मुख्य दरवाजे को खोलकर अंदर आए. कमरे की खिड़की से अंदर देखने पर पता चला कि पति कपड़े से बने फंदे से लटका हुआ था. जबकि उसकी पत्नी का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ था. 

पुलिस को दी सूचना
जैसे ही परिजनों ने ये देखा तो उन्होने पुलिस को सूचित कर दिया. सूचना मिलने के बाद पुलिस कि टीम मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हांलाकि, पुलिस मामले में आगे कार्रवाई कर रही है. 
 
दंपति एटा के थे रहने वाले
डीसीपी देहात विवेक कुमार यादव ने बताया कि दंपति मूल रूप से यूपी के एटा के रहने वाले हैं. पति गाजियाबाद में ही किसी कंपनी में काम करता था. तो वहीं उसकी पत्नी नोएडा में किसी निजी कंपनी में नौकरी कर रही थी. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि दोनों का आपस में पारिवारिक विवाद चल रहा था. पुलिस को लग रहा है कि पहले पति ने पत्नी का गला घोटा है और उसके बाद खुद फांसी लगा ली. 

पत्नी की फोटो भेजी
बताया जा रहा है कि मृतक ने मरने से पहले मोबाइल में अपने रिश्तेदारों को अपनी पत्नी की फोटो भेजी थी. जिसको देखने के बाद परिजन उसे मिलने के  लिए आए थे. ये माना जा रहा है कि पति ने फोटो सूचना देने के लिए अपने परिजनों को भेजी थी. पुलिस जांच कर रही है. 

Nuh Bus Accident: मथुरा से जालंधर जा रही बस में लगी आग, आधा दर्जन से ज्यादा यात्री जिंदा जले
 

 

Trending news