Ghaziabad News: नमाज में सजदे के लिए झुका सिर और फिर अल्लाह को प्यारा हो गया शख्स, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2231862

Ghaziabad News: नमाज में सजदे के लिए झुका सिर और फिर अल्लाह को प्यारा हो गया शख्स, वीडियो वायरल

Ghaziabad News: देश-दुनिया में लगातार युवाओं और बुजुर्गों के एकाएक काम करते हुए कार्डियक अरेस्ट की घटनाएं दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं. ऐसी ही एक घटना गाज़ियाबाद जिले के मुरादनगर क्षेत्र से आई है. जानिए पूरा मामला...

Ghaziabad News

Ghaziabad News: यूपी के गाज़ियाबाद जिले के मुरादनगर क्षेत्र में नमाज़ पढ़ते हुए एक बुजुर्ग की मृत्यु हो गई. यह घटना मस्जिद में लगे हुए सीसीटीवी में कैद हो गई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल  हो रहा है. मामला गाजियाबाद जिले के थाना मुरादनगर इलाके का है जहां एक बुजुर्ग की मस्जिद में नमाज पढ़ते हुए कार्डियक अरेस्ट आने से उनकी मौत की बात सामने आ रही है.

आर्मी से थे रिटायर्ड
मृतक बुजुर्ग का नाम हाजी हनीफ बताया जा रहा है जो की आर्मी से रिटायर्ड थे. हाजी अली बृज विहार आदर्श कॉलोनी के रहने वाले थे. वह घर के पास एक मस्जिद में नमाज पढ़ने के लिए गए हुए थे तभी अचानक से नमाज पढ़ते हुए पीछे की तरफ गिर गए. इसके तुरंत बाद स्थानीय लोग और परिजनों द्वारा उन्हें नजदीकी लोकप्रिय अस्पताल में ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. हालांकि मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगी पर एकाएक बुजुर्ग की मौत होने से लोगों में चर्चा का माहौल है.

कोविड़ वैक्सीन को बता रहे वजह
प्रतिदिन इस तरह अचानक युवा और बुजुर्गों को कार्डियक अरेस्ट और हार्ट अटैक आने से चर्चाओं का बाजार गर्म है. तो वहीं एक तरफ लोग इसके लिए कोविड़ वैक्सीन को जिम्मेदार बता रहे हैं. आपको बता दें वैक्सीन के मामलों को लेकर सुप्रीम कोर्ट में भी जनहित याचिका दायर की गई है. जिसमें कोरोना वैक्सीन बनाने वाली कंपनी द्वारा ब्रिटेन कोर्ट में दाखिल हलफनामा दिए जाने के बाद ऐसे मामलों के लिए जांच कमेटी के गठन और मुआवजे की मांग की गई है.

देखें यह वीडियो  -   नमाज पढ़ते-पढ़ते चली गई शख्स की जान, नहीं देखी होगी ऐसी मौत

Trending news