Hardoi news: आम के पेड़ से लटका मिला अधजला शव, ट्रेन टिकट से हत्यारे का होगा पर्दाफाश!
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2074746

Hardoi news: आम के पेड़ से लटका मिला अधजला शव, ट्रेन टिकट से हत्यारे का होगा पर्दाफाश!

Hardoi news: जनपद हरदोई में आम के बाग में पेड़ से एक अधजला शव लटकते हुए मिला है. शव के पास एक ट्रेन टिकट भी पुलिस को बरामद हुआ है, जो बरेली से गढ़मुक्तेश्वर तक का है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Hardoi news

Hardoi news: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. ऐसी घटना आपने अक्सर फिल्मों में देखी होगी. गांव में उस समय भगदड़ मच गई जब एक अधजला शव आम के पेड़ से लटका मिला. हत्या के बाद शव को लोहे के तार के सहारे बांध दिया गया और उसे जला दिया गया है. सूचना पर एसपी मौके पर पुलिस के अन्य अधिकारियों व फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंचे. एसपी ने बताया कि पूरे मामले में जांच पड़ताल और कार्यवाही की जा रही है.

क्या है पूरा मामला
दरअसल मामला पिहानी कोतवाली इलाके के मंसूरनगर गांव का है. यहां के रहने वाले संतोष मिश्रा के बाग में आम के पेड़ से एक अज्ञात व्यक्ति का अधजला शव खेत में लगाए जाने वाले लोहे के नुकीले तार से बंधा मिला. जैसे ही ग्रामीणों की नजर बाग में शव पर पड़ी तो सनसनी फैल गई इसके बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. सूचना पर पहुंची पिहानी कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया है. 

नहीं हो पाई शव की पहचान
मामले की सूचना प्रभारी निरीक्षक ने पुलिस के आला अधिकारियों को दी जिसके बाद एसपी केशव चंद्र गोस्वामी एएसपी नृपेन्द्र कुमार समेत सीओ अंकित मिश्रा पुलिस व फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने पूरे मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. एसपी ने बताया कि जिस तरह से शव को हत्या के बाद यहां बांधा गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा. पूरे मामले में जांच पड़ताल की जा रही है शव की पहचान के भी प्रयास किये जा रहे है.

क्या ट्रेन टिकट बताएगा हत्यारे का पता

जहां पर युवक का शव लटकता पाया गया है. वहां से कुछ ही दूरी पर एक टिकट पाया गया है. जिस पर बरेली से गढ़मुक्तेश्वर तक का टिकट है, जो 21 जनवरी का है. इस टिकट को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है, और सुराग तलाशने के लिए पूरे उस एरिया में तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़े-  Azam Khan: एमपी एमएलए कोर्ट से आजम खान को बड़ा झटका, सजा के खिलाफ अपील खारिज

Trending news