हापुड़ में आग से दो सगी बहनें जिंदा जलीं, अकेले घर में खेलते समय हुआ हादसा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2022585

हापुड़ में आग से दो सगी बहनें जिंदा जलीं, अकेले घर में खेलते समय हुआ हादसा

Hapur News : बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के बिहूनी गांव में एक मकान में आग लगने से दो मासूम बच्चियों की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. 

सांकेतिक तस्‍वीर

Hapur News : यूपी के हापुड़ जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के बिहूनी गांव में एक मकान में आग लगने से दो मासूम बच्चियों की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. 

ऐसे हुआ हादसा 
दरअसल, बहादुरगढ़ के बिहूनी गांव में मंजेश उर्फ प्रवीन प्रजापति अपने परिवार के साथ रहते हैं. मंजेश के मुताबिक, उनकी दो बेट‍ियां 6 साल की मिष्‍ठी और 6 माह की दीपाशी घर में अकेले थी. बाकी लोग किसी काम से बाहर थे. इसी बीच घर में शार्ट सर्किट से आग लग गई. 

आग से झुलस गईं दोनों बच्चियां 
थोड़ी ही देर में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. आग की लपटें देख आसपास के लोग एकत्रित हो गए और आग बुझाने में जुट गए. इस बीच किसी तरह दोनों बच्चियों को बाहर निकाला गया. आग से दोनों बच्चियां गंभीर रूप से झुलस गई थीं. 

शार्ट सर्किट से आग लगने की संभावना 
दोनों बच्चियों को अस्‍पताल ले जाया गया, जहां चिकित्‍सकों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया. हापुड़ पुलिस ने दोनों शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्‍यता आग शार्ट सर्किट से लगी होगी. हालांकि, आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है. वहीं, दो मासूम बच्चियों की मौत से परिवार के लोगों में गम का माहौल है. 

Trending news