Lalitpur News: शादी में पत्नी के पुराने प्रेमी को देख बौखला गया पति, चाकुओं से गोदकर मार डाला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2219325

Lalitpur News: शादी में पत्नी के पुराने प्रेमी को देख बौखला गया पति, चाकुओं से गोदकर मार डाला

Lalitpur News: यूपी के ललितपुर जिले में शादी समारोह में शामिल होने गये एक युवक की उसकी पुरानी प्रेमिका के पति ने हत्या कर दी. दोनों के बीच हुए विवाद को हत्या का मुख्य कारण बताया जा रहा है.

UP Crime News

Lalitpur News: यूपी के ललितपुर जिले में शादी समारोह में शामिल होने गये एक युवक की उसकी पुरानी प्रेमिका के पति द्वारा चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी. मामला सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत नेहरू नगर मोहल्ले का है. घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने हत्त्यारोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है.

मृतक के परिजनों द्वारा बताया गया कि पाली थाना क्षेत्र अंतर्गत दुधई ग्राम निवासी 22 वर्षीय शैलेन्द्र राजा ललितपुर निवासी अपने एक रिश्तेदार के घर शादी समारोह में शामिल होने आया था. जहां जखौरा थाना क्षेत्र अंतर्गत सीरोन ग्राम निवासी उसकी पुरानी प्रेमिका का पति संजय भी आया था. शादी समारोह कार्यक्रम के दौरान हत्यारोपी संजय अपने साथियों के साथ मिलकर शैलेन्द्र को शराब पिलाने के बहाने अपने साथ ले गया और दोनों ने बैठकर एक साथ शराब पी. जिस दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया. जिसके बाद संजय ने अपने साथियों के साथ मिलकर शैलेन्द्र के साथ मारपीट करते हुए चाकुओं से गोदकर उसकी निर्मम हत्या कर दी. घटना की जानकारी पाकर मौके पर पुलिस अधीक्षक और अन्य अधिकारी पहुँचे. जिन्होंने हत्यारोपी संजय को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है. साथी ही मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.

 

और पढ़ें  -  अमरोहा में सपा-कांग्रेस और आप नेताओं में चले घूंसे-लात, दानिश अली और सपा विधायक की मौजूदगी में हंगामा

Trending news