Jhansi Accident: दुल्हन से पहले रास्ते में मिल गई मौत, बारात लेकर जा रहे दूल्हे समेत चार लोग कार में जिंदा जले
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2243206

Jhansi Accident: दुल्हन से पहले रास्ते में मिल गई मौत, बारात लेकर जा रहे दूल्हे समेत चार लोग कार में जिंदा जले

Jhansi Road Accident: यूपी के झांसी से बड़ी दर्दनाक खबर सामने आई है. दो वाहनों की टक्कर में आग लगने से चार लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई है. मरने वालों में एक दूल्हा भी है.

Jhan

अब्दुल सत्तार/झांसी: यूपी के झांसी में भीषण सड़क हादसा हुआ. बड़ागांव थाना क्षेत्र स्थित पारीछा ओवर ब्रिज पास कार और डीसीएम की बड़ी टक्कर हो गई और इस हादसे में दोनों वाहनों में आग लग गई. कार में सवार दूल्हा सहित 4 लोगों की जलकर मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. इस हादसे में दो लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस हादसे के बाद डीसीएम का चालक मौके से फरार हो गया.

सीतापुर में परिवार के 5 लोगों की मौत से सनसनी, घर का मुखिया ही निकला हत्यारा, खुद को भी गोली से उड़ाया

आकाश की 10 मई को थी शादी 
हादसे में जान गंवाने वाले आकाश की 10 मई को शादी थी. वह झांसी के बिलाटी गांव का रहने वाला था. जानकारी के मुताबिक, आकाश की शादी छपार गांव की एक युवती से तय हुई थी. घरवाले बारात लेकर छपार गांव जा रहे थे. कार में आकाश के अलावा भाई आशीष, भतीजा ऐशू और दो रिश्तेदार और भगत बैठे थे. कार को भगत चला रहा था. वह जब बड़ा गांव थाना क्षेत्र में कानपुर हाईवे स्थित पारीछा ओवर ब्रिज पर पहुंचे तो पीछे से आ रही डीसीएम गाड़ी ने टक्कर मार दी. इससे कार और डीसीएम गाड़ी में भीषण आग लग गई. आग लगने के बाद गाड़ी बुरी तरह जलने लगी. स्थानीय राहगीरों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी. लोगों ने कार का शीशा तोड़ा अंदर मौजूद दो लोगों को बाहर निकाला.  मौका देख डीसीएम का ड्राइवर मौके से फरार हो गया. 

जौनपुर में बस पलटी
भक्तों के लेकर नासिक से अयोध्या जा रही दर्शनार्थियों से भरी  बस अनियंत्रित होकर पलट गई.  इस हादसे में लगभग एक दर्जन लोग घायल बताए जा रहे हैं.घायलों में महिलाएं ज्यादा हैं. पांच घायलों को जिला हॉस्पिटल  रेफर किया गया है.  बस सवार दर्शनार्थी मुंबई के नासिक से अयोध्या रामलला के दर्शन करने जा रहे थे.. ये मामला सिंगरामऊ थाना हरिहरपुर के समीप एनएच 731 का है.

ट्रैक्टर ने दो लोगों को कुचला
चंदौली में मिट्टी लदी तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर ने दो लोगों को कुचला. ट्रैक्टर की चपेट में आए लोको पायलट और रिक्शा चालक घायल. गंभीर हालत में लोको पायलट को वाराणसी ट्रामा सेंटर किया गया रेफर. इलाज के दौरान ट्रामा सेंटर में लोको पायलट विजय कुमार की मौत. घटना से रेल कर्मियों में काफी आक्रोश. मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के जीटीआई ब्रिज के समीप राम मंदिर रोड की घटना.

फर्रुखाबाद-गंगा में डूबे दो दोस्त
देहरादून से सर्वे करने आए उत्तराखंड के दो युवक गंगा में डूबे, एक युवक का शव बरामद, दूसरे की तलाश जारी है. फर्रुखाबाद जनपद के पांचाल घाट गंगा तट पर गंगा स्नान करने के लिए गए उत्तराखंड दो युवक गहरे पानी में चले जाने की वजह से डूब गए.  गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत के बाद एक युवक का शव बरामद कर लिया है. वहीं दूसरे युवक की तलाश जारी है. डूबने वाले दोनों युवक सर्वे आफ इंडिया में नौकरी करते थे जो देहरादून से किसी सर्वे के लिए टीम के साथ यहां आए थे.

कादरीगेट थानाध्यक्ष अवध नारायण पांडे ने बताया कि सर्वे आफ इंडिया के चार लोग यहां पुराने मकानों का सर्वे करने के लिए आए थे. जिनमें जो शहर के किसी होटल में ठहरे हुए हैं और उनमें से तीन युवक सचिन उम्र करीब 25, संदीप राणा उम्र 26 वर्ष निवासी उत्तरकाशी उत्तराखंड और दिव्यांशु उम्र 25 वर्ष पुत्र जीत सिंह निवासी चमोली पिथौरागढ़ उत्तराखंड गंगा स्नान करने के लिए आए थे.

दो युवक संदीप राणा उम्र 26 वर्ष निवासी उत्तरकाशी उत्तराखंड और दिव्यांशु उम्र 25 वर्ष पुत्र जीत सिंह निवासी चमोली पिथौरागढ़ उत्तराखंड शुक्रवार शाम के समय पांचाल घाट गंगा तट पर गंगा में स्नान करते समय गहरे पानी में अचानक चले जाने से डूब गए. जबकि सचिन गंगा स्नान करने के लिए पानी मे नहीं घुसा. सूचना मिलने पर आनन फानन गोताखोरों को बुलाया गया. गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत के बाद युवक संजीव राणा के शव को बरामद कर लिया है और गंगा में डूबे दूसरे युवक दिव्यांशु की तलाश जारी है. देर शाम खबर लिखे जाने तक दिव्यांशु के शव का पता नहीं चल सका है.

फ‍िरोजाबाद में हुए सड़क हादसे में ईओ की मौत 
वहीं, फिरोजाबाद में बड़ा सड़क हादसा हो गया. मक्खनपुर नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी अमर बहादुर दोपहर को अपनी कार से जिला मुख्यालय पर आयोजित बैठक में भाग लेने के लिए जा रहे थे. वे मक्खनपुर के बिल्टीगढ़ के पास पहुंचे थे कि तभी साइकिल पर सवार एक युवक सड़क पार करने लगा. ऐसे में बच्‍चे को बचाने के चक्‍कर में ईओ की कार सड़क किनारे पोल से टकरा गई. ईओ को अस्‍पताल ले जाया गया, जहां चिकित्‍सकों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया. 

 

Jhansi Accident Video: झांसी-कानपुर हाईवे पर दर्दनाक हादसा, जिंदा जले कार सवार दूल्हा समेत 4 बाराती

Trending news